मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छतरपुर में महिला की चप्पल से पिटाई, युवक ने पैसे और मोबाइल चोरी का लगाया आरोप - Chhatarpur Woman assaulted

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 30, 2024, 5:24 PM IST

छतरपुर के छत्रसाल चौराहे पर पैसे और मोबाइल चोरी के शक में महिला के साथ मारपीट की गई. युवक यात्री शेड में बैठा था. इस दौरान उसके जेब से पैसे और मोबाइल चोरी हो गया. जिसके बाद पास में घूम रही महिला को शक के आधार पर पकड़ लिया और मारपीट की.

CHHATARPUR WOMAN ASSAULTED
चोरी के शक में महिला के साथ चप्पल से की मारपीट (ETV Bharat)

छतरपुर। सिविल लाइन थाना अंतर्गत छत्रसाल चौराहे पर महिला के साथ सरेआम मारपीट कर दी गई. युवक को महिला पर चोरी करने का शक हुआ, जिसके बाद युवक ने महिला के साथ गाली-गलौज की. उसके बाद डंडे और चप्पल से पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि इस दौरान वहां मौजूद लोग घटना देखते रहे लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव नहीं किया.

महिला पर मोबाइल चोरी का आरोप (ETV Bharat)

200 सौ रुपए और मोबाइल की हुई चोरी

घटना शनिवार दोपहर पुलिस चौकी से 100 दूर छत्रसाल चौराहे की है, जहां युवक यात्री प्रतिक्षालय में बैठा हुआ था. इस दौरान युवक की जेब से 200 रुपए और मोबाइल चोरी हो गया. इसके बाद युवक के पास में घूम रही एक महिला पर चोरी का शक हुआ. महिला से पूछताछ में उसने 200 रुपए लेने की बात स्वीकार की, जबकि मोबाइल के बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही. इसके बाद गुस्साए युवक ने उसके साथ गाली-गलौज किया और डंडे व चप्पल से मारपीट की.

ये भी पढ़ें:

'हमें माफ कर दो गलती हो गई...' जिस मंदिर में चोरी की, उसी मंदिर में हाथ जोड़कर मांगना पड़ी माफी

लग्जरी कार से आए और 5 मिनट में साफ कर दिया पूरा एटीएम, चोरी का तरीका कर देगा हैरान

महिला नशे की है आदि

बताया जा रहा है कि महिला नशे की आदि है और लोगों से पैसे मांग कर अपना भरण-पोषण करती है. इससे पहले भी महिला पर चोरी के आरोप लग चुके हैं. वहीं, सिविल लाइन थाना प्रभारी वाल्मीकि चौबे ने बताया कि मारपीट की घटना का शिकायत किसी ने थाने में दर्ज नहीं कराया है. यदि शिकायत दर्ज कराई जाती है तो मामले दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details