मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमी की आत्महत्या से दुखी थी प्रेमिका, सुहागन की तरह श्रृंगार कर उठाया खौफनाक कदम

छतरपुर में बीते दिनों एक युवक भोला ने पुलिस के सामने आत्महत्या कर ली थी. इससे दुखी कथित प्रेमिका ने भेड़ाघाट में जान दे दी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

BHOLA GIRLFRIEND COMMITS SUICIDE
भोला की कथित प्रेमिका ने भेड़ाघाट में की आत्महत्या (ETV Bharat)

छतरपुर: पुलिस के सामने आत्महत्या करने वाले भोला अहिरवार की कथित प्रेमिका ने भी जबलपुर के भेड़ाघाट में खुदकुशी कर ली. उसके पास से एक सुसाइ़ड नोट भी मिला है. जिसमें भोला अहिरवार से प्रेम की बात लिखी है और उसने खुद को जिम्मेदार बताते हुए लिखा कि परिवार को परेशान ना किया जाए. बता दें कि मृतक भोला अहिरवार ने 8 अक्टूबर को आत्महत्या कर ली थी. उस पर दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज था.

प्रेमी की आत्महत्या से आहत थी प्रेमिका

मोरहा गांव में 10 दिन पहले दुष्कर्म के मामले में आरोपी भोला ने नाबालिग लड़की सहित 3 लोगों को गोली मार दी थी. जिसमें पीड़िता के दादा की मौत हो गई थी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया था. वहीं उसकी तलाश करते हुए पुलिस पहाड़ी पर पहुंची, जहां वह छुपा हुआ था. इसके बाद आरोपी ने पुलिस के सामने आत्महत्या कर ली थी. भोला अहिरवार की कथित प्रेमिका ने भी जबलपुर के भेड़ाघाट में आत्महत्या कर ली है. जबलपुर पुलिस ने इस मामले की जानकारी शुक्रवार को छतरपुर पुलिस को दी.

प्रेमिका ने सुहागन बन की आत्महत्या

बता दें कि, कथित प्रेमिका के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. उसमें भोला अहिरवार से प्रेम संबंध होने का जिक्र है. दरअसल, भोला की मौत की जानकारी लगते ही युवती घर से लापता हो गई. परिजनों ने सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस युवती की तलाश में जुटी हुई थी. इधर युवती ने छतरपुर से 350 किलोमीटर दूर भेड़ाघाट पहुंच कर सुहागन की तरह श्रृंगार कर आत्महत्या कर ली. जबलपुर पुलिस को एक दिन बाद 10 किमी नीचे की ओर शाहपुरा क्षेत्र में शव मिला तो पुलिस हैरान हो गई. जांच पड़ताल में शिनाख्त हुई की मृतिका छतरपुर की निवासी है. जबलपुर पुलिस ने छतरपुर पुलिस को सूचना दी और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

यहां पढ़ें...

बागेश्वर धाम की पहाड़ी पर जलता मिला महिला का शव, नजारा देख पुजारी के उड़े होश

छतरपुर में पहाड़ से नीचे गिरी भोला की लाश, किसने चलाई गोली, पुलिस ने की थी घेराबंदी

छतरपुर पुलिस पहुंची जबलपुर

इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी बाल्मीक चौबे ने बताया कि "पुलिस टीम जबलपुर पहुंची है. मर्ग वहीं कायम हुआ है. मर्ग डायरी आने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details