मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दारू-मुर्गा की पार्टी में धड़ से अलग किया सिर, बचपन के दोस्त को मार डाला

छतरपुर में बचपन के दो दोस्त शराब पी रहे थे. कोई रंजिश नहीं फिर भी एक ने दूसरे का सिर धड़ से अलग कर दिया.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 11 hours ago

CHHATARPUR CHILDHOOD FRIEND MURDER
दोस्त ने की बचपन के दोस्त की हत्या (ETV Bharat)

छतरपुर:अलीपुरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक युवक का सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया गया. एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के साथ इस घटना को अंजाम दिया. सुबह जब लोग जागे और मंजर देखकर हैरान रह गए. एक दोस्त के सिर को धड़ से अलग कर दिया गया. वहीं कुछ दूरी पर ही नशे की हालत में दूसरा दोस्त भी पड़ा मिला. जिसके कपड़ों पर खून के निशान थे. मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है.

बचपन के दोस्त की हत्या

अलीपुरा थाना इलाके के बड़ागांव में बचपन के दोस्त ने अपने दोस्त का सिर काट कर धड़ से अलग कर दिया. शनिवार की रात विशाल सिंह सेंगर निवासी बड़ागांव अपने दोस्त के साथ शराब पी रहा था. दोनों के बीच कोई विवाद नहीं था. बताया जा रहा है कि किसी मामूली बात पर विशाल सिंह पर उसके दोस्त ने बगल में रखी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और विशाल का सिर धड़ से अलग कर कुछ दूर फेंक दिया. सुबह मामले की जानकारी लगते ही गांव मे सन्नाटा फैल गया. पुलिस को परिजनों ने सूचना दी और मौके पर पुलिस पहुंची.मृतक के भाई जौहर सिंह का कहना है कि"दोनों बचपन के दोस्त थे. शराब पी रहे थे इसी दौरान हत्या की गई है. मामले की जानकारी सुबह लगी."

दोस्त ने दोस्त के सिर को धड़ से किया अलग (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

संबंधों में बाधा बन रहा था पति, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची खौफनाक साजिश

मुरैना में पारिवारिक कलह में गई पति की जान, सास और पत्नी गिरफ्तार

2 लोगों से हो रही पूछताछ

अलीपुरा थाना प्रभारी डीडी शाक्य ने बताया कि "घटना रात की है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. धड़ अलग मिला और सिर अलग. इस मामले में 2 लोगों को पकड़ा है,पूछताछ चल रही है. शराब पीने के दौरान घटना हुई है दोनों के बीच पहले से कोई विवाद नही हैं. मामले की जांच चल रही है." वही नौगांव एसडीओपी चंदलेश मरकाम ने बताया कि "हत्या हुई है, पुलिस टीम, एफएसएल,डॉग स्कॉड जांच में जुटे हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details