बिहार

bihar

'तेजस्वी के 3PA से परेशान पार्टी  के नेता' बोले चेतन आनंद- 'अभी और विकेट गिरेंगे'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 1, 2024, 5:47 PM IST

Chetan Anand : चेतन आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव के तीन पीए संजय यादव, प्रीतम कुमार और मनोज झा से पार्टी के सभी नेता परेशान हैं. उन्होंने दावा किया कि आरजेडी में अभी और विकेट गिरेंगे. पढ़ें पूरी खबर.

'3PA' आरजेडी में टूट का बड़ा कारण हैं अभी और विधायक जाएंगे, चेतन आनंद ने लगाया गंभीर आरोप
'3PA' आरजेडी में टूट का बड़ा कारण हैं अभी और विधायक जाएंगे, चेतन आनंद ने लगाया गंभीर आरोप

चेतन आनंद ने लगाया गंभीर आरोप

पटना: राजद के बागी विधायक चेतन आनंद ने राष्ट्रीय जनता दल को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि तेजस्वी यादव के तीन पीए हैं और तीन पीए ने मिलकर राष्ट्रीय जनता दल को बर्बाद कर दिया है. यही कारण है कि लगातार राष्ट्रीय जनता दल से विधायक दूसरे दल में जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने अभी और विधायकों के टूटने का दावा किया है.

'तेजस्वी के तीन पीए से सभी परेशान'- चेतन आनंद:चेतन आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव का पीए संजय यादव, प्रीतम कुमार और मनोज झा हैं जो लगातार मनमानी करते हैं. यह बात हम शुरू में भी कह रहे थे और अभी भी उन लोगों की मनमानी जारी है. यही कारण है कि राष्ट्रीय जनता दल पार्टी लगातार टूट रही है. उनके विधायक दूसरे दल में भाग रहे हैं.

"पार्टी के अंदर विधायकों की कोई पूछ नहीं है. कोई उनकी बातों को नहीं सुनता है. पार्टी के कई विधायक नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं. अभी राष्ट्रीय जनता दल में और टूट होगी. देखिए आगे आगे होता है क्या."-चेतन आनंद, , विधायक

गिर चुके हैं पांच विकेट:चेतन आनंद का दावा है कि जिस तरह से राजद के नेता पार्टी के अंदर रहकर नाराज चल रहे हैं ,वह नाराजगी अब और सामने आएगी और ज्यादा से ज्यादा विधायक दूसरे दल में जाने का काम करेंगे. बता दें कि अबतक आरजेडी के पांच विधायक चेतन आनंद, नीलम देवी, प्रह्लाद यादव, संगीता कुमारी और भरत बिंद ने पार्टी के खिलाफ बगावत कर सत्ता पक्ष में जाकर बैठ गए हैं.

पढ़ें-

'भाजपा अगर लोकसभा का टिकट देगी तो हम उसके साथ चले जाएंगे', अब कांग्रेस विधायक नीतू सिंह भी हुईं बागी

तेजस्वी यादव को एक और झटका, भभुआ से RJD विधायक भरत बिंद BJP में शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details