हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

6 मार्च को चंडीगढ़ नगर निगम की बजट मीटिंग, शहर के कई प्रोजेक्ट्स पर होगा मंथन

Chandigarh Municipal Corporation Budget Meeting : 6 मार्च को चंडीगढ़ नगर निगम की बजट मीटिंग बुलाई गई है. इसके लिए नगर निगम के सभी सदस्यों को सूचना भी भेज दी गई है. बताया जा रहा है कि इस बजट मीटिंग में शहर के प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा की जाएगी.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 5, 2024, 8:52 PM IST

Chandigarh Municipal Corporation Budget Meeting Discussions on Project Chandigarh Mayor Kuldeep Kumar
चंडीगढ़ नगर निगम की बजट मीटिंग

चंडीगढ़ :साल 2024-25 के लिए चंडीगढ़ के बजट को लेकर 6 मार्च को बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में चंडीगढ़ के बजट को लेकर चर्चा की जाएगी. बैठक को लेकर चंडीगढ़ नगर निगम के सभी सदस्यों को पत्र लिखकर सूचित भी कर दिया गया है.

चंडीगढ़ नगर निगम की बैठक : 6 मार्च (बुधवार) को चंडीगढ़ के बजट को लेकर चंडीगढ़ नगर निगम की बैठक बुलाई गई है. चंडीगढ़ नगर निगम के सेक्रेटरी ने बैठक के बारे में चंडीगढ़ नगर निगम के सभी सदस्यों को ख़त लिखकर सूचना भी दे दी है. लेटर के मुताबिक 6 मार्च को सुबह 11 बजे चंडीगढ़ नगर निगम के एसेंबली हॉल में बैठक बुलाई गई है और इसमें साल 2024-25 के लिए बजट पर चर्चा की जाएगी. इसलिए सभी मौजूदा सदस्यों को बैठक के लिए निर्धारित वक्त पर मौजूद रहने के लिए कहा गया है.

6 मार्च को चंडीगढ़ नगर निगम की बजट मीटिंग

बैठक में चंडीगढ़ के प्रोजेक्ट्स पर होगी चर्चा :लंबा चले पॉलिटिकल ड्रामे और 'सुप्रीम' फटकार के बाद INDI गठबंधन की ओर से मेयर बने कुलदीप कुमार चंडीगढ़ नगर निगम में सुबह 11 बजे होने वाली बजट बैठक की अध्यक्षता करेंगे. केंद्र सरकार की ओर से 560 करोड़ रुपए चंडीगढ़ नगर निगम को अलॉट किए गए हैं. इन पैसों को कौन-कौन से प्रोजेक्ट्स पर खर्च किया जाना है, इसको लेकर चंडीगढ़ नगर निगम में होने वाली बैठक में चर्चा की जाएगी. कहा जा रहा है कि डड्डूमाजरा में डंपिंग ग्राउंड के कचरे के पहाड़ को हटाने पर भी बैठक में चर्चा हो सकती है. आपको बता दें कि डड्डूमाजरा में डंपिंग ग्राउंड से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसे हटाने के लिए कई बार वादे भी किए गए लेकिन अब तक वादे बस वादे ही रह गए. वहीं बताया जा रहा है कि इस मुद्दे के साथ ही बैठक में शहर के लिए कई बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर भी चर्चा की संभावना है.

ये भी पढ़ें :चंडीगढ़ सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर पद पर BJP का कब्जा, INDI गठबंधन उम्मीदवार की हार

ABOUT THE AUTHOR

...view details