झारखंड

jharkhand

चंपाई सोरेन की हेमंत सरकार को ललकार, कहा- राज्य को भ्रष्टाचार के दलदल में धकेलने वाली सरकार को उखाड़ फेंकेंगे - Champai Soren

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 4, 2024, 7:19 PM IST

Updated : Sep 4, 2024, 7:42 PM IST

Hemant Soren. बीजेपी में शामिल होने के बाद चंपाई सोरेन लगातार हेमंत सरकार पर हमलावर हैं. बुधवार को उन्होंने कहा कि राज्य को भ्रष्टाचार के दलदल में धकेलने वाली सरकार को उखाड़ फेंकेंगे.

Champai Soren
खरसावां में कार्यक्रम के दौरान चंपाई सोरेन (ईटीवी भारत)

सरायकेला: भाजपा नेता चंपाई सोरेन कोल्हान दौरे के तहत बुधवार को सरायकेला भाजपा कार्यालय और शहीदों की धरती खरसावां पहुंचे. जहां शहीद स्थल पर जाकर शहीदों को नमन करते हुए चंपाई ने समर्थकों से मिलकर हौसला बढ़ाया.

पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (ईटीवी भारत)
खरसावां काली मंदिर सामुदायिक भवन में आयोजित समारोह में पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा नेता चंपाई सोरेन का भाजपा जिला अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह देव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया गया. मौके पर छत्तीसगढ़ दुर्ग के सांसद विजय बघेल, भाजपा नेत्री मीरा मुंडा भी मौजूद रहे. इस दौरान चंपाई सोरेन ने अपने संबोधन में झामुमो सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि राज्य को भ्रष्टाचार के दलदल में धकेलने वाले सरकार को उखाड़ फेंकना है.

चंपाई सोरेन ने जय श्री राम नारे के साथ संबोधन को समाप्त किया. इससे पूर्व मुख्यमंत्री सह स्थानीय विधायक चंपाई सोरेन पहली बार जिला मुख्यालय सरायकेला पहुंचे. हजारों की संख्या में उनके समर्थक भी साथ रहे. इस दौरान चंपाई ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह के ऊपर विश्वास करके भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया हूं, पार्टी के प्रति गहरा विश्वास है.

उन्होंने कहा कि इस पार्टी में रहकर घुसपैठियों के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे और आदिवासियों के हित की लड़ाई लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि आदिवासियों के विकास झारखंड का एक जटिल मुद्दा है, इसे भाजपा ही ठीक कर सकती है. इसलिए हम भाजपा में आए हैं. राज्य के आदिवासी आज खतरे में है और हम भाजपा में रहकर इन आदिवासियों पर हो रहे विभिन्न अत्याचार के प्रति लड़ाई लड़ेंगे, आदिवासियों को उनके हक व अधिकार दिलाएंगे.

उन्होंने कहा कि झारखंड प्रदेश खनिज संपदा से भरा हुआ है और एक सोने की चिड़िया है इसे हम संवारने का काम करेंगे. इस अवसर पर पूर्व विधायक मंगल सिंह सोय, गणेश महाली, बद्री दरोगा, मीनाक्षी पटनायक, मनोज चौधरी, सानंद आचार्य, लिपू महंती, बडबाबू सिंहदेव, रीता दुबे, चित्रा पटनायक उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें-

कोल्हान पर चंपाई सोरेन का फोकस, भाजपा कार्यकर्ताओं से तालमेल कर तैयार कर रहे जीत की पृष्ठभूमि - Jharkhand Assembly Elections 2024

संथाल में आदिवासियों पर खतरा, सिर्फ बीजेपी के पास है इस समस्या का समाधान: चंपाई सोरेन - Champai Soren said Kolhan tour

Last Updated : Sep 4, 2024, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details