उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बागेश्वर में ताइक्वांडो प्रतियोगिता संपन्न, चमोली के खिलाड़ियों गाड़ा झंडा, झटके सात मेडल - Bageshwar Taekwondo Competition

एक गोल्ड, एक सिल्वर और 6 ब्रॉन्ज मेडल जीते, चमोली जिले में खुशी की लहर

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

BAGESHWAR TAEKWONDO COMPETITION
बागेश्वर में ताइक्वांडो प्रतियोगिता संपन्न (ETV BHARAT)

चमोली:जनपद बागेश्वर में 3 से 5 अक्टूबर तक विभिन्न आयु वर्ग में राज्य स्तरीय स्कूल ताइक्वांडो चौंपियनशिप का आयोजन संपन्न हुआ. इस प्रतियोगिता में जनपद चमोली के आठ ताइक्वांडो खिलाडियों ने हिस्सा लिया. जिसमें सात खिलाड़ियों ने मेडल हासिल कर जनपद का नाम रोशन किया है. जिले के खिलाड़ियों ने एक गोल्ड, एक सिल्वर और 6 ब्रॉन्ज मेडल जीते हैं.

इस प्रतियोगिता में सुबोध प्रेम विद्या मंदिर के 14 वर्ष के ताइक्वांडो खिलाड़ी अनुराग फरस्वाण ने गोल्ड मेडल जीतने में कामयाबी हासिल की. इसी स्कूल के ताइक्वाड़ो खिलाडी मौ हुमाम ने अंडर-19 वर्ग में सिल्वर मेडल हासिल किया है. सुबोध प्रेम विद्या मंदिर के ताइक्वांडो खिलाड़ी आर्यन मेवाल और दिशांत ने ब्रॉज मेडल हासिल किया. जीआईसी गोपेश्वर के ताइक्वांडो खिलाड़ी दीपक सिंह और ऋषभ बिष्ट ने अंडर-17 प्रतियोगिता में ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किए. आदर्श विद्या मंदिर गोपेश्वर के ताइक्वांडो खिलाड़ी अभय ने अंडर-19 प्रतियोगिता में ब्रॉन्ज मेडल जीता है.

सभी विजेता ताइक्वाडों खिलाड़ियों का ताइक्वाडो एशोसिएशन चमोली के कोच शुभम शाह, अध्यक्ष अंकोला पुरोहित, कोषाध्यक्ष जीनत परवीन, मैनेजर शहबाज अहमद ने स्वागत करते हुए बधाई दी. ताइक्वाडो एशोसिएशन चमोली ने सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की भी शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा ये खिलाड़ी अगर यूं ही लगन और मेहनत से खेलते रहे तो बहुत आगे जाएंगे. उन्होंने कहा ताइक्वाडो में इन खिलाड़ियों ने जनपद का नाम रोशन किया है. जिससे वे काफी खुश हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details