झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 47 minutes ago

ETV Bharat / state

रक्षा राज्य मंत्री की सभा में खाली रह गईं आधी से अधिक कुर्सियां, संजय सेठ ने भ्रष्टाचार और घुसपैठ पर राज्य सरकार को घेरा - Parivartan Yatra in Ramgarh

Sanjay Seth during Parivartan Yatra in Ramgarh. बीजेपी की परिवर्तन यात्रा रामगढ़ में भी हुई. इस कार्यक्रम में देश के रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने भी शिरकत की. सभा के दौरान अधिकतर कुर्सियां खाली रह गईं. हालांकि इसके बाद भी रक्षा राज्य मंत्री का उत्साह कम नहीं हुआ और उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित किया.

PARIVARTAN YATRA IN RAMGARH
संजय सेठ और खाली कुर्सियां (ईटीवी भारत)

रामगढ़: भारतीय जनता पार्टी द्वारा परिर्वतन यात्रा निकाली गई है. यह यात्रा पतरातू लेक रिसोर्ट से शुरू होते हुए गोला, चितरपुर से होते हुए रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में जनसभा में तब्दील हो गई. इस दौरान नेताओं ने प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कार्यों को सराहा साथ ही साथ विपक्ष यानी जेएमएम और कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष करते हुए निशाना साधा. हालांकि जनसभा के लिए लगाई गई अधिकतर कुर्सियां खाली रही.

संजय सेठ का बयान (ईटीवी भारत)

रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में परिवर्तन होना चाहिए महिलाओं के मान सम्मान की सुरक्षा के लिए, युवाओं के भविष्य के लिए, अपराधियों के हौसले पस्त करने के लिए , बिजली, पानी, सड़क सहित बुनियादी सुविधाओं के लिए. उन्होंने कहा कि झारखंड पहला राज्य है जहां ट्रांसफार्मर उद्घाटन भी एमएलए करते हैं. संजय सेठ ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन व्यवस्था बहाल और बालू, खनन माफिया से छुटकारा जैसे मुद्दों को उठाते हुए राज्य में सत्ता परिवर्तन की बात कही.

सभा के दौरान खाली कुर्सियां (ईटीवी भारत)

राहुल गांधी पर सनातन को बदनाम करने का आरोप

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि राहुल गांधी ने सनातन धर्म को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन जब तक नरेंद्र मोदी हैं तब तक सनातनी धर्म को कोई नष्ट नहीं कर सकता. संजय सेठ ने बांग्लादेशी घुसपैठ का भी मुद्दा उठाया उन्होंने कहा कि रांची में जो दिहाड़ी करने वाले मजदूर 120 रुपए की कमाई करते हैं उनका भी रोजगार छीना जा रहा है. बांग्लादेशी घुसपैठिए पचास साठ रुपए में काम करने के लिए बैठे हैं.

सभा के दौरान खाली कुर्सियां (ईटीवी भारत)

भ्रष्टाचार का मुद्दा

यही नहीं बीजेपी सांसद ने झारखंड सरकार में भ्रष्टाचार का मुद्दा भी उठाया, उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति के यहां 300 करोड़ रुपए नगद बरामद हुए. वह लूट का पैसा, रिश्वत और जमाखोरी का पैसा था. वह ट्रांसफर पोस्टिंग का पैसा था. उन्होंने कहा कि जब भी कांग्रेस और जेएमएम सत्ता में आती है बालू को सोना बना देती है. बालू नहीं मिलता है विकास कार्य रुक जाते हैं. यहां तक की शौचालय और प्रधानमंत्री आवास तक नहीं बन पाता है.

झूठे वादे करने का लगाया आरोप

जेएमएम और कांग्रेस पर तंज कसते हुए संजय सेठ ने कहा कि जब चुनाव आए तो फिर एक बार मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाए जा रहे हैं. झूठे वादे और आश्वासन का काम शुरू हो गया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दो महीने पहले कांग्रेस के लोगों ने गारंटी कार्ड करवाया था कि आपके खाते में खटाखट एक लाख रुपये आ जाएंगे. लेकिन इंतजार करते रह गए करोड़ों लोग किसी के खाते में एक रुपया भी नहीं आया.

खाली रह गई कुर्सियां
परिवर्तन यात्रा खत्म करने के बाद संजय सेठ सहित अन्य नेताओं ने शहर के छावनी मैदान में परिवर्तन जनसभा को संबोधित किया. मंच पर राज्य स्तरीय और जिला स्तरीय नेताओं की उपस्थिति रही. लोगों के लिए करीब एक हजार कुर्सियां लगाई गई थी. जिसमें 50 से 100 कुर्सियों पर ही भाजपा कार्यकर्ता बैठे दिखाई दिए बाकी सभी कुर्सियां खाली रहीं.

जनसभा में ये थे शामिल
मुख्य अतिथि भारत सरकार केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ, कार्यक्रम प्रमंडलीय प्रभारी सह प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद यदुनाथ पांडेय सहित जिले के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:

...तो झारखंड में लागू होगा एनआरसी! मधुपुर और सारठ में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में बोले भाजपा नेता - BJP Parivartan Yatra

रोटी, बेटी और माटी के लिए है परिवर्तन यात्रा, लातेहार में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी सुरक्षा की गारंटी - Shivraj Singh Chauhan

Last Updated : 47 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details