छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

CGPSC 2023 मेंस रिजल्ट, इतने अभ्यर्थियों का चयन, देखें लिस्ट - CGPSC Mains Results

CGPSC 2023 Mains results छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (सीजीपीएससी) ने जून 2024 में आयोजित राज्य सेवा मुख्य परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिया है. सलेक्टेड अभ्यर्थियों का इंटरव्यू की तारीख भी जल्द जारी की जाएगी. CGPSC RESULTS

CGPSC MAINS RESULTS
सीजीपीएससी रिजल्ट (ETV Bharat Chhattisgarh)

रायपुर:छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC ) ने जून 2024 में आयोजित राज्य सेवा मुख्य परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं. सीजीपीएससी की वेबसाइट https://psc.cg.gov.in/ पर रिजल्ट की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है. 703 अभ्यर्थियों का सलेक्शन इंटरव्यू के लिए किया गया है.

सीजीपीएससी 2023 परीक्षा कब हुई थी:राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 के परीक्षा परिणाम के आधार पर छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने कुल 3597 अभ्यर्थियों का मुख्य परीक्षा के लिए चयन किया था. पीएससी की लिखित परीक्षा 24, 25, 26 और 27 जून 2024 को आयोजित की गई थी. मुख्य परीक्षा परिणाम के आधार पर 703 अभ्यर्थियों को प्रावधिक आधार पर साक्षात्कार से लिए चिन्हांकित किया है.

साक्षात्कार के लिए चयनित अभ्यर्थियों को विज्ञापित पदों की अग्रमान्यता आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक का प्रयोग कर ऑनलाइन दर्ज करना होगा. इसे ऑनलाइन दर्ज करने की डेट अलग से जारी की जाएगी.

सीजीपीएससी मेंस रिजल्ट (ETV Bharat Chhattisgarh)

इंटरव्यू से पहले ओरिजनल डॉक्यूमेंटस वेरिफिकेशन जरूरी:चयनित अभ्यर्थियों को अपने इंटरव्यू से एक दिन पहले मूल दस्तावेज सत्यापन के लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में उपस्थित होना होगा. जो अभ्यर्थी अपने दस्तावेज सत्यापन के लिए आयोग नहीं पहुंचेंगे वे इंटरव्यू में शामिल नहीं हो सकेंगे. सीजीपीएससी मेन्स परीक्षा 2023 में चिन्हांकित अभ्यर्थियों के इंटरव्यू की डेट और पूरी जानकारी आयोग की वेबसाइट पर अलग से जारी की जाएगी.

703 अभ्यर्थियों का सलेक्शन (ETV Bharat Chhattisgarh)
छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी की बहार, कई विभागों में 3700 से ज्यादा पदों पर भर्ती - Jobs in Chhattisgarh
नीट यूजी राउंड टू के लिए सीट आवंटन हुआ जारी, ऐसे चेक करिए अपना रिजल्ट - Chhattisgarh NEET UG Counselling
सीजी टेट रिजल्ट 2024: शिक्षक पात्रता परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां से करें लिस्ट डाउनलोड - TET Result 2024
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details