छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया में आवास मित्र की वैकेंसी, जानिए क्या है चयन प्रक्रिया ?

कोरिया में आवास मित्र की वैकेंसी निकाली गई है. 15 अक्टूबर को दावा आपत्ति की अंतिम तारीख है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

VACANCY OF AWAS MITRA
कोरिया में आवास मित्र की वैकेंसी (ETV Bharat)

कोरिया: प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत जिला पंचायत कोरिया की ओर सो प्रत्येक क्लस्टर में वैकेंसी निकली है. यहां आवास मित्र या समर्पित मानव संसाधन के सेलेक्शन की प्रक्रिया जारी है. इसके लिए उम्मीदवारों ने 20 सितंबर तक आवेदन जमा कर दिया था. उन आवेदनों की जांच के बाद पात्र और अपात्र अभ्यर्थियों की सूची प्रकाशित कर दी गई है, जिसे जिले की आधिकारिक वेबसाइट https://korea.gov.in के साथ ही जिला पंचायत के सूचना पटल पर सूची को देखा जा सकता है.

15 अक्टूबर तक है दावा आपत्ति का अंतिम डेट: जिला पंचायत से मिली जानकारी के अनुसार अभ्यर्थी 15 अक्टूबर 2024 की शाम 5:30 बजे तक अपनी दावा आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं. यह दावा या आपत्ति स्वयं या डाक के माध्यम से स्वीकार की जाएगी. निर्धारित समय के बाद प्रस्तुत की गई आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा.

जानिए क्या है पीएम आवास योजना ? : प्रधानमंत्री आवास योजना भारत सरकार की एक खास योजना है. इस योजना के जरिए जरूरतमंद लोगों को शासन की ओर से आवास के लिए राशि मुहैया की जाती है. इस योजना से जुड़े लोगों को सरकार की ओर से घर बनाने का पैसा मिलता है. योजना का लाभ उठाकर लोग ग्रामीण क्षेत्रों में घर बना रहे हैं. इन लोगों को आवास योजना की राशि मुहैया कराने सहित योजना से जोड़ने का काम आवास मित्र करते हैं.

सवालों के घेरे में आवास मित्र, दिव्यांग से आवास योजना का पैसे हड़पने के आरोप
लेखापाल और डाटा एन्ट्री ऑपरेटर समेत इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई
कोंडागांव में जॉब का जोरदार मौका, यहां करें अप्लाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details