छत्तीसगढ़

chhattisgarh

CCPL में आज सरगुजा टाइगर्स VS रायपुर राइनोज, बिलासपुर बुल्स की रायगढ़ लॉयंस के साथ टक्कर - CCPL MATCH TODAY

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 13, 2024, 11:11 AM IST

Chhattisgarh CPL, Surguja Tigers, Raipur Rhinos छत्तीसगढ़ सीपीएल में आज दो मैच होने हैं. पहला मैच सरगुजा टाइगर्स और रायपुर राइनोज के बीच होगा. दूसरी भिड़ंत बिलासपुर बुल्स और रायगढ़ लायंस के बीच होगी. Bilaspur Bulls vs Raigarh Lions

CCPL MATCH TODAY
सीसीपीएल मैच (CCPL)

रायपुर: छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग में गुरुवार को दो मैच खेले जाएंगे. पहला मैच दोपहर 3:15 बजे से रायपुर राइनोज और सरगुजा टाइगर्स के बीच खेला जाएगा. वहीं दूसरा मैच शाम 7:15 से बिलासपुर बुल्स और रायगढ़ लायंस के बीच होगा.

राजनांदगांव पैंथर्स पर भारी पड़े Raipur Rhinos:12 जून को खेले गए T20 के दो मैच जिसमें पहला मैच Raipur Rhinos और राजनांदगांव पैंथर्स के बीच खेला गया था. राजनांदगांव पैंथर्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया. रायपुर राइनोज ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट पर 211 रन बनाए.रायपुर राइनोज की ओर से अमनदीप खरे ने 88 रन और हर्ष शर्मा ने 50 रन बनाए. शहबान खान ने 18 गेंद पर 48 रनों की शानदार पारी खेली.

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजनांदगांव पैंथर्स ने 16.3 ओवर में 10 विकेट पर 102 रन बना सकी. राजनांदगांव पैंथर्स की ओर से संजीत देसाई ने सर्वाधिक 34 रन बनाए. सत्यम दुबे ने तीन ओवर में 53 रन देकर दो विकेट हासिल किए. रायपुर राइनोज की ओर से आशीष चौहान, सुमित रूहिकर, अरविंद द्विवेदी, प्रशांत साइन और अभिषेक खरे ने दो-दो विकेट हासिल किए. रायपुर राइनोज ने इस मैच को 109 रनों से जीत लिया. वहीं इस मैच के लिए अमनदीप खरे को प्लेयर ऑफ द मैच शहबान खान को मोस्ट सिक्सेस, सुपर स्ट्राइकर के लिए भी शहबान खान और परफेक्ट कैच के लिए धनंजय नायक को पुरस्कृत किया गया.

बिलासपुर बुल्स ने ने बस्तर बाइसेंस को हराया: T20 के दूसरे मैच में बिलासपुर बुल्स और बस्तर बाइसंस के बीच मुकाबला हुआ. बस्तर बाइसंस ने पहले टॉस जीत कर फील्डिंग करने का फैसला लिया.बिलासपुर बुल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 220 रन बनाए. बिलासपुर बुल्स की ओर से आयुष पांडे ने सर्वाधिक 91 रन तथा अभिजीत ने 80 रनों की पारी खेली.

वह लक्ष्य का पीछा करने उतरी बस्तर वाइसंस ने 18.01 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए. बस्तर बाइसंस की ओर से शशांक चंद्राकर ने शानदार 25 गेंद में 77 रन की पारी खेली. सौरभ मजूमदार ने चार विकेट औ विजय यादव ने दो विकेट लिए. वहीं बिलासपुर बुल्स की ओर से शशांक सिंह ने तीन विकेट, वरुण सिंह और जितेश वर्मा ने दो-दो विकेट लिए. बिलासपुर बुल्स ने इस मैच को 43 रनों से जीत लिया. इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच आयुष पांडे, मोस्ट सिक्सेस के लिए शशांक चंद्राकर, सुपर स्ट्राइकर के लिए शशांक चंद्राकर और परफेक्ट कैच के लिए वरुण सिंह को पुरस्कृत किया गया.

CCPL 2024, रायगढ़ लायंस और राजनांदगांव पैंथर्स की शानदार जीत, आज ये 2 अहम मुकाबले - Chhattisgarh Cricket Premier League
छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग 2024, बस्तर बाईसंस और रायगढ़ लायंस ने दर्ज की जीत - CCPL 2024
CCPL में आज दो मुकाबले, बस्तर के साथ भिड़ेगी सरगुजा, Raigarh Lions और Rajnandgaon Panthers की होगी टक्कर - Chhattisgarh Premier League

ABOUT THE AUTHOR

...view details