उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में ट्यूटर 4 साल से कर रहा था नाबालिग छात्रा का रेप, अश्लील फोटो से करता था ब्लैकमेल - rape with minor student Haridwar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Haridwar Latest News, Haridwar Rape Case, Uttarakhand Latest News, Haridwar Crime News: हरिद्वार जिले में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि ट्यूशन टीचर बीते चार साल से नाबालिग लड़की के साथ रेप कर रहा था. साथ ही आरोपी टीचर ने नाबालिग छात्रा को झांसा भी दिया था कि बालिग होने पर वो उससे शादी कर लेगा. वहीं आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो भी ले रखी है.

Haridwar crime news
हरिद्वार अपराध समाचार (Concept Image)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में छात्रा ने ट्यूशन टीचर पर रेप का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि आरोपी बीते चार साल से पीड़िता का यौन शोषण कर रहा था. आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो भी ले रखी है. फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ही आरोपी पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा था. इसी डर के कारण पीड़िता चार साल से चुप रही. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो भी ली:पुलिस को मिली तहरीर के मुताबिक पीड़िता 2020 में 11वीं की छात्रा थी. वह रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिक नगर इलाके में ट्यूशन पढ़ने जाती थी. आरोप है कि उस दौरान एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर आरोपी टीचर ने पीड़िता को एक दिन अपने घर बुलाया. तभी आरोपी ने पीड़िता का रेप किया और उसकी अश्लील फोटो भी खींची.

नाबालिग को शादी का झांसा भी दिया:आरोप है कि टीचर ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो वो उसकी फोटो वायरल कर देगा. इसके बाद से ही आरोपी लगातार पीड़िता को धमकी देकर उसका रेप करता आ रहा है. आरोपी ने पीड़िता को झांसा दे रखा था कि वो उसके बालिग होने पर उससे शादी कर लेगा. लेकिन बीती तीन अगस्त को आरोपी ने पीड़िता को फिर से बुलाया और सादे कागज पर जबरन साइन करवाकर लिखवाया लिया कि पीड़िता का आरोपी से कोई संबंध नहीं है और पीड़िता को उसकी शादी से भी कोई आपत्ति नहीं है.

इसके बाद पीड़िता ने आठ सितंबर रात को पूरी कहानी अपने पिता को बताई. इसके बाद पीड़िता के पिता ने रानीपुर कोतवाली में आरोपी टीचर के खिलाफ 19 सितंबर को तहरीर दी. 22 सितंबर को पुलिस ने आरोपी टीचर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया. रानीपुर कोतवाली प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पढ़ें--

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details