उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 8, 2024, 8:21 PM IST

ETV Bharat / state

कांस्टेबल के हाथ से छूटकर गिरी कार्बाइन से हुई फायरिंग, साथी सिपाही को लगी दो गोलियां, हालत गंभीर - Head constable shot

बरेली में वार्षिक फायरिंग के दौरान लौटते वक्त एक हेड कांस्टेबल के हाथ से कार्बाइन छूटकर जमीन पर गिर गई. इससे कार्बाइन से गोली चली और साथी सिपाही घायल हो गया. सिपाही को दो गोलियां लगी हैं.

बरेली में गोली लगने से घायल कांस्टेबल.
बरेली में गोली लगने से घायल कांस्टेबल. (Photo Credit; ETV Bharat)

बरेली : जिले में वार्षिक फायरिंग के दौरान लौटते वक्त एक हेड कांस्टेबल के हाथ से कार्बाइन छूटकर जमीन पर गिर गई. इससे कार्बाइन से गोली चली और साथी सिपाही घायल हो गया. सिपाही को दो गोलियां लगी हैं. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से एक निजी अस्पताल भेजा गया. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी भी पहुंच गए और मामले की जांच की.

बरेली में गोली लगने से घायल कांस्टेबल. (Video Credit; ETV Bharat)

कैंट थाना क्षेत्र में आठवीं वाहनी पीएसी बटालियन में हेड कांस्टेबल सोवरन सिंह तैनात हैं. बताया जा रहा है कि गुरुवार को पीएसी का वार्षिक फायरिंग का कार्यक्रम भरतौल गांव के जंगल में चल रहा था. कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद हेड कांस्टेबल सोवरन सिंह जब अपने साथियों के साथ गाड़ी में बैठने जा रहा था तभी साथ में मौजूद कॉन्स्टेबल राजकुमार की कार्बाइन हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गई. कार्बाइन के जमीन पर गिरते ही उससे फायरिंग होने लगी. कार्बाइन से चली दो गोली पास खड़े कांस्टेबल सोवरन सिंह के पेट में लग गई. इससे सोवरन गंभीर रूप से घायल हो गए. कांस्टेबल सोवरन सिंह को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां हालत गंभीर होने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आठवीं वाहनी पीएसी से एक सूचना प्राप्त हुई थी कि हेड कांस्टेबल सोवरन सिंह वार्षिक फायरिंग में गए हुए थे. उनके साथ में एक और कांस्टेबल राजकुमार थे, जब दोनों फायरिंग के बाद वापस गाड़ी में बैठ रहे थे तभी एक्सीडेंटल फायरिंग में सोवरन के पेट में दो गोलियां लगी हैं. इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बातचीत में घायल हेड कांस्टेबल ने बताया कि हादसे में गोली लगने से घायल हुआ है. मामले की जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें : बरेली में लेडी किलर की दहशत; एक साल में सनसनीखेज हत्याएं, सभी का घोंटा गया गला, अब स्केच जारी - bareilly serial killers sketch

ABOUT THE AUTHOR

...view details