राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में चलती कार के ब्रेक हुए जाम, खाई में पलटी कार, पांच लोग घायल - road accident in dholpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 31, 2024, 6:41 PM IST

धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके में शनिवार को हाईवे पर जा रही कार के अचानक ब्रेक जाम हो गए, जिससे वह अनियंत्रित होकर कार खाई में गिर गई. हादसे में पांच लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है.

road accident in dholpur
धौलपुर में कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, पांच लोग घायल (Photo ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर:राष्ट्रीय राजमार्ग 11 बी पर डोमपुरा के समीप शनिवार शाम को अनियंत्रित होकर कार गहरी खाई में पलट गई, जिससे कार सवार पांच जने घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही सरमथुरा थाना पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सरमथुरा में भर्ती कराया.

थानाप्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि हादसा कार में ब्रेक में तकनीकी खराबी आने के कारण हुआ. उन्होंने बताया कि सभी घायल बाड़ी थाना क्षेत्र के सिगोरई के निवासी है. वे बीमारी का इलाज कराने गंगापुरसिटी जा रहे थे. हाईवे पर डोमपुरा के समीप अचानक ब्रेक लगने से कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. हादसे में पीतम, रिंकू, सोलंकी, राहुल, संदीप निवासी सिंगोरई गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ें: जयपुर में बेकाबू होकर पुलिया से नीचे गिरा ट्रोला, हादसे में एक शख्स जख्मी

ब्रेक लेदर से चिपकने से हुआ हादसा:पुलिस ने बताया कि कार तकनीकी खराबी के कारण पलटी. घायलों ने पुलिस को बताया कि कार के ब्रेक लेदर चिपक गए. इससे अचानक ब्रेक लग गए और कार के पहिए जाम हो गए. कार चालक कुछ समझ पाता, इससे पहले ही कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर कर पलट गई. चिकित्सकों ने सभी घायलों का सरमथुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार किया. इसके बाद धौलपुर रेफर कर दिया. वहां से तीन अति गंभीर घायलों को जयपुर भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details