राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हज यात्रियों को लेकर उदयपुर लौट रही कार डिवाइडर से टकराई, खिड़की से उछलकर बाहर गिरी बच्ची की मौत - 6 year old died in road accident

उदयपुर नेशनल हाइवे पर एक कार रेलिंग कूदकर डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई. जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए. दुर्घटना के शिकार लोग जयपुर से उदयपुर जा रहे थे.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 10, 2024, 8:58 PM IST

6 year old died in road accident
कार दुर्घटना में 6 साल की बच्ची की मौत (ETV Bharat File Photo)

चित्तौड़गढ़. उदयपुर नेशनल हाइवे पर बुधवार शाम एक कार रेलिंग कूदकर डिवाइडर से जा टकराई. इस दौरान एक बालिका उछलकर कार से बाहर जा गिरी. जबकि कार में सवार पांच अन्य लोग घायल हो गए. बच्ची सहित दो जनों को जिला चिकित्सालय लाया गया. यहां घायल बच्ची की सांसे उखड़ गई. दुर्घटना का शिकार हुए ये लोग जयपुर से उदयपुर जा रहे थे.

कांग्रेस नेता और मार्बल व्यवसायी अरविंद ढीलीवाल के अनुसार आयड़, उदयपुर के कुछ लोग हज पर गए. उनके लौटने पर उन्हें लेने के लिए परिवार के लोग दो कारों से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे और वापसी में उदयपुर लौट रहे थे. पंचदेवला पुलिया पर अचानक ड्राइवर बैलेंस खो बैठा और तेज रफ्तार कार रेलिंग तोड़ते हुए डिवाइडर से जा टकराई. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की स्पीड का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि डिवाइडर से टकराने के बाद 6 वर्षीय उमेरा पुत्री इमरान खिड़की से उछलकर बाहर जा गिरी.

पढ़ें:दोस्त की बर्थडे पार्टी से लौट रही युवती की स्कूटी डिवाइडर से टकराई, मौत

हालांकि कार में सवार सभी लोगों को चोटें आई, लेकिन उमेरा सहित 2 जने गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. उपचार के दौरान कुछ समय बाद ही बच्ची की मौत हो गई. सूचना पर ढीलीवाल अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर मुर्दा घर में रखवा दिया. परिवार के अन्य लोगों को उदयपुर रवाना कर दिया गया है. परिजनों का कहना है कि उमेरा पहले अन्य गाड़ी में सवार थी, लेकिन बीच रास्ते वह उस कार में बैठ गई, जो दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details