उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर भीषण हादसा, कार-टेम्पो में हुई जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, चार घायल

हरिद्वार जिले में रुड़की के पास भीषण सड़क हादसा, कार सवार व्यक्ति ने मौके पर ही तोड़ा दम.

ROAD ACCIDENT IN MANGLAUR
हरिद्वार हादसा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

रुड़की: हरिद्वार जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां रुड़की के पास मंगलौर क्षेत्र में हाईवे पर कार और टेम्पो की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया.

जानकारी के मुताबिक दुर्घटना मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के पीरपुरा गांव के पास दिल्ली-हरिद्वार बाइपास पर बुधवार 23 अक्टूबर को हुई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि कार और टेम्पो की टक्कर के बाद कई लोग घायल हो गए थे, जिन्हें पुलिस हॉस्पिटल में लेकर गई.

इस हादसे में कार सवार (35 वर्षीय) राम लक्ष्मण की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य यात्री महावीर, चंदू, मुकेश निवासी टोंक राजस्थान को गंभीर चोटें आई हैं. बताया गया है कि कार में दो महिला और चार बच्चे भी सवार थे, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं. सभी यात्री राजस्थान के निवासी बताए गए हैं.

पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है और टेम्पो चालक की तलाश शुरू कर दी है. मंगलौर सीओ विवेक कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. फरार चालक की तलाश की की जा रही है.

पढ़ें--

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details