दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: दिल्ली में कार चालक ने पुलिसकर्मी सहित कई लोगों को कुचला, पब्लिक ने की ड्राइवर की पिटाई

DELHI ACCIDNET: दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक कार ने पुलिसकर्मी सहित कई लोगों को टक्कर मार दी.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक स्विफ्ट कार ने पुलिसकर्मी सहित कई लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल है, उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिसकर्मी को भी चोट आई है. मौके पर मौजूद लोगों ने कार सवार को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. कार में भी तोड़फोड़ की गई. हालांकि, पुलिस ने ही पब्लिक की गिरफ्त से कार चालक को बचाया और उसे हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि सोमवार रात न्यू अशोक नगर इलाके में दुर्घटना की सूचना मिली. सूचना मिलने ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि कार चालक ने पहले मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया. उसके बाद एक पुलिसकर्मी सहित कुछ और लोगों को टक्कर मारी. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल है, उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

एलिवेटेड रोड पर पुलिस की कई कारें आपस में टकराई: नोएडा के एलिवेटेड रोड पर मंगलवार को पुलिस अधिकारियों की कारें आपस में टकरा गई. हादसा अचानक एक कार के ब्रेक लगाने के कारण हुआ. इस हादसे में नोएडा जोन की एसीपी थर्ड चोटिल हो गईं. उन्हें इलाज के लिए सेक्टर 27 स्थित कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

दिल्ली में कार चालक ने पुलिसकर्मी सहित कई लोगों को कुचला (ETV BHARAT)

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को नोएडा के थाना सेक्टर-58 व थाना फेज वन क्षेत्र में पिंक बूथों का उद्घाटन कार्यक्रम था. जहां थाना सेक्टर-58 के सेक्टर-62 में पिंक बूथ का उद्घाटन कर पुलिस कमिश्नर दूसरे पिंक बूथ फेस वन थाना क्षेत्र के लिए निकली. उनके पीछे पीछे अपर पुलिस आयुक्त लॉ एंड आर्डर शिव हरि मीणा, अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय बबलू कुमार, डीसीपी ट्रैफिक, डीसीपी नोएडा जोन, एसीपी थर्ड ट्विकल जैन व अन्य पुलिस अधिकारी भी काफिले के रूप में फिलिड निकली.

एलिवेटेड रोड पर अचानक एक कार के ब्रेक लेने से काफिले की कार एक दूसरे से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई. टाटा सूमो में बैठी एसीपी थर्ड (आईपीएस) ट्विकल जैन को हल्की चोट आ गई. वहीं, अपर पुलिस आयुक्त लॉ एंड आर्डर की आर्टिका, डीसीपी नोएडा जोन की TUV कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इसके अलावा एक अन्य कार भी क्षतिग्रस्त हुई.

ये भी पढ़ें:

  1. दिल्ली के बीआरटी कॉरिडोर पर भीषण सड़क हादसा, युवक गंभीर रूप से घायल
  2. नोएडा: तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, चालक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details