राजस्थान

rajasthan

नकाबपोश बदमाशों ने सरेराह मारपीट कर व्यवसायी से लूटे 2 लाख रुपए, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात - Robbery in Sri Ganganagar

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 18, 2024, 8:33 PM IST

Businessman Assaulted and Robbed, श्रीगंगानगर में मेडिकल व्यवसायी से मारपीट और लूट की घटना का मामला सामने आया है. बदमाशों ने व्यवसायी का पीछा किया और मारपीट कर दो लाख रुपए लूट लिए.

नकाबपोश बदमाशों ने व्यवसायी से की मारपीट
नकाबपोश बदमाशों ने व्यवसायी से की मारपीट (Robbery in Sri Ganganagar)

व्यवसायी से लूटे दो लाख रुपए (ETV Bharat SRI GANGANAGAR)

श्रीगंगानगर:जिले में बदमाशों को पुलिस का भय नहीं है. इस कारण ही जिले में लगातार लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं. शनिवार शाम भी नकाबपोश बदमाशों ने एक व्यवसायी का पीछा किया और मारपीट कर दो लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया. एसपी गौरव यादव ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से सुराग जुटाए और दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. बाकी बदमाशों को भी जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा.

मेडिकल व्यवसायी अंकुर गोयल ने बताया कि वह शनिवार शाम को रेलवे स्टेशन के नजदीक गुरुद्वारा मार्केट में अपनी दवाओं की दुकान बंद कर वापस घर जा रहा था. तब कुछ नकाबपोश बदमाश उसके पीछे लग गए. व्यवसायी को आंशका हुई तो उसने अपनी बाइक रोकी. इतने में नकाबपोश बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया और लाठी-डंडों से बुरी तरह मारपीट की. इसी बीच बदमाश उसका बैग छीन कर भाग गए. बैग में दो लाख नकदी और जरूरी कागजात थे.

पढ़ें.जयपुर में दिनदहाड़े 7 लाख रुपये की लूट, रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हुए बदमाश - robbery in Jaipur

बदमाशों ने की थी रेकी :जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने इस व्यवसायी से लूट के लिए रेकी की थी. पीड़ित व्यवसायी अंकुर गोयल का दवाओं का होलसेल का कारोबार है. ऐसे में शाम को उसके पास अधिक कैश होता है. जैसे ही अंकुर गोयल दुकान बंद कर निकला, वैसे ही बदमाश उसके पीछे लग गए और मारपीट कर बैग ले गए. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमे बदमाश अंकुर को बुरी तरह मारते हुए दिख रहे हैं.

3 महिलाओं ने की चोरी (ETV Bharat Bundi)

सर्राफ की दुकान से 80 हजार की चोरी : बूंदी के चोमुखा बाजार के पास स्थित सर्राफा दुकानदार को चकमा देकर 3 महिलाओं ने सोने के लोंग भरी थैली पर हाथ साफ कर लिया. कोतवाली थाने के एएसआई राम सिंह ने बताया कि फरियादी सर्राफा व्यापारी ने कोतवाली में अज्ञात महिलाओं के खिलाफ सोने के लोंग से भरी थैली चुराने का परिवाद सौंपा है. इसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले हैं, जिसमें तीन संदिग्ध महिलाएं नजर आ रही हैं. पुलिस महिलाओं की तलाश में जुट गई है. सोने के लोंग की थैली की कीमत 80 हजार से 1 लाख रुपए बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details