झारखंड

jharkhand

लातेहार में बस और हाइवा में टक्कर, चंदा वसूली के चक्कर में हादसा - bus truck colliosion in latehar

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 12, 2024, 1:16 PM IST

Collision Bus Truck in Latehar: लातेहार के चंदवा में सड़क हादसे में कई यात्री घायल हो गए. बस और हाइवा की टक्कर के वजह से यह हादसा हुआ.

bus-truck-collision-national-highway-ten-people-injured-latehar
दुर्घटनाग्रस्त बस (ईटीवी)

लातेहार: जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत भुसाड़ गांव के पास चंदा वसूली के चक्कर में एनएच 99 पर कोयला लदे हाइवा और यात्री बस में टक्कर हो गई. इस घटना में 10 से अधिक यात्रियों को चोट लगी है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को चंदवा अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां सभी घायलों का प्राथमिक इलाज किया जा रहा है.

घायल यात्री का इलाज करते हुए (ईटीवी भारत)

दरअसल बालूमाथ की ओर से चंदवा की ओर कोयला लोड हाइवा आ रहा था. वहीं उसके पीछे से यात्री बस भी आ रही थी. इस बीच भुसाड़ के पास कुछ युवकों ने चंदा लेने के लिए हाइवा को सड़क पर रुकवा दिया. अचानक हाइवा चालक के द्वारा ब्रेक लगाकर गाड़ी रोकी गई. जिससे तेज रफ्तार से आ रही यात्री बस ने पीछे से हाइवा को टक्कर मार दी. टक्कर से यात्री बस के केबिन में बैठे यात्रियों को गंभीर चोटें आई. इसके अलावा बस में बैठे अन्य यात्री भी झटका के कारण घायल हो गए.

सूचना के बाद पुलिस की टीम पहुंची

इधर घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी अरविंद कुमार के निर्देश पर पुलिस की टीम तत्काल एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची. मौके पर सभी घायलों को चंदवा अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों की टीम के द्वारा घायलों का इलाज किया गया. घायलों में रामगढ़ निवासी दौलतिया देवी और चतरा निवासी आदित्य प्रसाद को गंभीर चोट आई है. अन्य घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया.

मामले की हो रही है छानबीन

इधर इस संबंध में डीएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है. फिलहाल दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को पुलिस ने अपने जब्त कर लिया है. इधर घटना के बाद घायलों के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है.

ये भी पढ़े-कोलकाता से बिहार जा रही बस धनबाद में दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में एक की मौत, कई घायल - road accident in dhanbad

खूंटीः 50 यात्रियों से भरी बस ट्रक से भिड़ी, कोई हताहत नहीं

लातेहार में सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 12 यात्री घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details