उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर बस पलटी, 40 यात्री घायल - road accident in kannauj

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 23, 2024, 7:56 AM IST

कन्नौज में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर बस पलट गई. इस हादसे में 40 यात्री घायल हो गए है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

road accident in kannauj
road accident in kannauj (photo credit: etv bharat)

कन्नौज: जिले से गुजरने वाले लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर सुबह करीब 4.20 बजे जौनपुर से दिल्ली जा रही यात्रियों से खचाखच भरी प्राइवेट डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर खंदक में जा गिरी. इस हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. घायलों में 25 यात्रियों को सौरिख सरकारी अस्पताल व अन्य घायलों को तिर्वा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है.


कुछ घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घायलों को कई एंबुलेंस के जरिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया.

घटनास्थल पर पहुंचे सीओ छिबरामऊ ओमकार नाथ शर्मा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. घायलों को तत्काल नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यात्रियों के सामान की सुरक्षा की जा रही है. अभी तक किसी प्रकार की कोई जनहानि की सूचना नही है. घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. घायलों ने बताया कि वह बस में सो रहे थे तभी बस पलट गई. सीओ छिबरामऊ ओमकार नाथ शर्मा ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. कुछ घायलों की हालत गंभीर है. उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस को हटवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों के परिजनों की जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details