दिल्ली

delhi

दिल्ली में दिनदहाड़े DTC बस चालक का अपहरण, देखें वीडियो - DTC Bus Driver Kidnapped in Delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Delhi DTC bus driver kidnapping video: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के सामने एक डीटीसी ड्राइवर का अपहरण कर लिया गया. पुलिस ने इस मामले में महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं. आए दिन बड़ी वारदात को अंजाम देते हैं. ताजा मामला सफदरजंग अस्पताल रिंग रोड से सामने आया है, जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े डीटीसी बस ड्राइवर को मारपीट के बाद अपहरण कर लिया. हालांकि, कुछ समय बाद बदमाश खुद डीटीसी बस चालक को सफदरजंग थाने लेकर पहुंच गए. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में कार चालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, जब डीटीसी बस चालक धौला कुआं की ओर बस लेकर जा रहे थे तो अचानक एक वैगनआर कार गलत दिशा से ओवरटेक करने की कोशिश की. इसके बाद कार चालक और डीटीसी बस चालक के बीच कहासुनी हो गई. फिर कार का चालक मोहम्मद सोहेल अपने सहयात्री मोहम्मद शारिक के साथ कार से बाहर आया और जबरदस्ती डीटीसी बस में घुस गए और डीटीसी बस ड्राइवर को पीटने लगे, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो में दो लोग डीटीसी बस के अंदर जाते हैं और ड्राइवर को पीटते हुए अपनी कार में बिठा कर ले जाते हैं. काफी देर तक दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के सामने यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. इस दौरान बस में मौजूद लोग शोर मचाते हुए बस से भागते हुए नजर आए. हालांकि, इस पूरी घटना में किसी भी व्यक्ति ने ड्राइवर को बचाने की कोशिश नहीं की. जब इस घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को मिली तो वह तुरंत हरकत में आई.

दिल्ली में दिनदहाड़े DTC बस चालक का अपहरण (ETV BHARAT)

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि आज सुबह करीब 7.18 बजे डीटीसी बस चालक के साथ मारपीट और उसके अपहरण के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. डीटीसी बस चालक (शिकायतकर्ता) राम गोपाल ने बताया कि जब उनकी बस स्टैंड गेट नंबर 7 सफदरजंग अस्पताल के पास पहुंची तो एक वेगनर कार हॉर्न बजाते हुए बस को गलत दिशा से ओवरटेक करने की कोशिश की.

फिर कार चालक और उसके सहयोगी ने डीटीसी बस को रुकवा कर उसके साथ मारपीट की. इसके बाद अपनी कार में बिठाकर कुछ दूर ले जाकर भी ड्राइवर के साथ मारपीट की. डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि इस पूरे मामले में मोहम्मद सोहेल, मोहम्मद शारिक और एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:

  1. घर वाले डाल रहे थे शादी का दवाब, लड़की ने रची अपहरण की साजिश, पुलिस ने खोज निकाला
  2. सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने खुद का करवाया अपहरण, मांगी 50 लाख की फिरौती

ABOUT THE AUTHOR

...view details