हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल में नाले में गिरी एक प्राइवेट बस, 10 लोग हुए घायल

कांगड़ा में एक सड़क हादसा पेश आया है. यहां एक निजी बस अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई. इस हादसे में 10 लोग घायल हुए.

कांगड़ा में हुआ बस हादसा
कांगड़ा में हुआ बस हादसा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

कांगड़ा: ज्वाली मार्ग पर सोमवार को एक बस हादसा पेश आया. यहां एक निजी बस अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई. इस हादसे में बस में सवार 10 लोग घायल हुए हैं. सोमवार को एक निजी बस संसारपुर टैरेस से ज्वाली की तरफ आ रही थी. इस दौरान बस समलाना में बीयर फैक्ट्री के पास अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई जिस कारण चालक सहित सवारियों को चोटें आई हैं.

जानकारी के मुताबिक हादसे के समय बस में 15 से 20 सवारियां बैठी थीं जिनमें 9 महिलाएं और एक पुरुष को चोटें आई हैं. बस के पलटने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने तुरंत प्रभाव से हादसे की सूचना पुलिस को दी और बचाव कार्यों में जुट गए. लोगों ने बस में से ड्राइवर और सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला.

घायलों को एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल ज्वाली उपचार के लिए लाया गया जिनका उपचार चल रहा है जबकि एक घायल राकेश कुमार को मेडिकल कॉलेज टांडा के लिए रेफर कर दिया गया.

वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल बस के पलटने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बस कंडक्टर ने बताया बस का स्टेयरिंग लॉक हो जाने के कारण यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:कांगड़ा बस स्टैंड पर बरामद हुए अवैध हथियार, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:क्या अभी तक हिमाचल पुलिस कान्स्टेबल भर्ती के लिए नहीं किया है आवेदन, पढ़ लें ये जरूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details