दिल्ली

delhi

दिल्ली वोटर्स ध्यान दें, 25 मई को बर्गर खाने वालों को मिलेगा बड़ा डिस्काउंट, जानिये कहां और किस रेस्टोरेंट में? - Delhi Voting Day Offers

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 15, 2024, 9:31 AM IST

Updated : May 15, 2024, 2:22 PM IST

Delhi Voting Day Offers: दिल्ली में 25 मई को मतदान के दिन वोटर्स को लुभाने के लिए बहुत से ऑफर्स और डिस्काउंट्स दिये जा रहे हैं. नामी बर्गर बनाने वाली नामी कंपनी बर्गर किंग ने दिल्ली के वोटर्स को 10 पर्सेंट डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. हालांकि इस ऑफर के साथ कुछ टर्म्स कंडिशन्स भी हैं तो वोटर्स रेस्टोरेंट जाने से पहले एक बार ध्यान से सभी नियमों को जान लें.

25 मई को बर्गर खाने वालों को मिलेगा बड़ा डिस्काउंट
25 मई को बर्गर खाने वालों को मिलेगा बड़ा डिस्काउंट (source: ETV Bharat Desk)

नई दिल्ली:दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर आगामी 25 मई को वोट डाले जाएंगे. वोटिंग के लिए मतदाताओं को प्रोत्साहित करने को कई तरह के लुभावने ऑफर और डिस्काउंट देने के भी खूब ऐलान किए जा रहे हैं. इस कड़ी में रेस्टोरेंट ब्रांड एशिया (RBA), जिसको बर्गर किंग के नाम से जाना जाता है, उसकी तरफ से वोटर्स को डिस्काउंट देने का ऐलान किया है.

बर्गर किंग की ओर से यह डिस्काउंट सिर्फ उन मतदाताओं को मिलेगा जोकि अपनी उंगली पर लगे वोटिंग इंक निशान को दर्शाएंगे. बर्गर किंग की तरफ से यह डिस्काउंट 10 फीसदी तक अपने कस्टमर्स को दिया जाएगा. इस ऑफर से जुड़ा एक लेटर बर्गर किंग की तरफ से दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय को लिखा गया है. इसके साथ ही इसकी एक प्रति दिल्ली नगर निगम आयुक्त को भी सौंप दी गई है.

दिल्ली सीईओ और दिल्ली एमसीडी आयुक्त को भेजे गए पत्र में डिस्काउंट ऑफर देने के लिए शर्ते और नियम में 11 पॉइंट भी शामिल किए गए हैं. इसके तहत ये डिस्काउंट सिर्फ दिल्ली के मतदाताओं को और वोटर आईडी धारकों को ही दिया जाएगा.

बर्गर किंग ने डिस्काउंट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया (SOURCE: ETV BHARAT REPORTER)

बर्गर किंग की ओर से कहा गया है कि दिल्ली में मतदाताओं को जागरूक करने और उनको प्रोत्साहित करने के लिए इस तरह का कदम उठाया गया है. मुंबई (अंधेरी) में रजिस्टर्ड कंपनी रेस्टोरेंट ब्रांड एशिया ने साफ और स्पष्ट किया है कि 10 फ़ीसदी का डिस्काउंट सिर्फ दिल्ली में ही उन कस्टमर्स को दिया जाएगा जो की रेस्टोरेंट में बैठकर भोजन करेंगे.

इसके साथ ही नियम एवं शर्तों में ये भी शामिल किया गया है कि यह ऑफर सिर्फ 18 साल के उम्र से ऊपर वालों को ही दिया जाएगा. यह ऑफर सिर्फ दिल्ली के नागरिकों और वेरीफाइड वोटर आईडी धारको को ही दिया जाएगा. ऑफर सिर्फ 25 मई और 26 मई के लिए ही लागू रहेगा, जो वोटिंग इंक दिखाने पर ही मान्य होगा. इसके अलावा यह भी साफ कर दिया गया है कि स्टॉक खत्म होने तक ही ऑफर लागू होगा. डिस्काउंट ऑफर कंबाइंड या फिर किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं दिया जाएगा.

कंपनी ने यह‌ भी स्पष्ट कर दिया है कि इस ऑफर को कभी भी वापस लिया जा सकता है या मोडिफाई किया जा सकता है. शर्तों एवं नियमों में ये भी शामिल किया गया है कि बर्गर किंग का ऑफर एयरपोर्ट्स और फ्रेंचाइजी बर्गर किंग रेस्टोरेंट के लिए लागू नहीं होगा. इससे जुड़े किसी भी तरह के विवाद की सिर्फ मुंबई अधीनस्थ कोर्ट में ही सुनवाई की जा सकेगी.

गौरतलब है कि दिल्ली के मतदाताओं को वोटिंग के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एमसीडी के कई जोन के अंतर्गत आने वाले रेस्टोरेंट, गेस्ट हाउस और बैंक्वेट हॉल में भी डिस्काउंट ऑफर देने की घोषणा पहले की गई है. वहीं, नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) एरिया की खान मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन ने भी लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने को आइटम्स पर छूट देने का ऐलान भी हाल में किया गया है. दिल्ली में 25 मई को मतदान होगा और 4 जून को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें-25 मई को लोकसभा चुनाव में वोट करने वालों को दिल्ली के बाजारों में मिलेगा डिस्काउंट

ये भी पढ़ें-द‍िल्‍ली में वोटिंग के दिन बूथ से घर तक जाने के लिए मिलेगी फ्री बाइक राइड, जानें- कैसे मिलेगा फायदा

Last Updated : May 15, 2024, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details