छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दीपावली पर बंपर धमाका, डीए बढ़ाने के बाद अब प्रमोशन का मिला गिफ्ट

इस साल दीपावली पर सरकारी कर्मचारियों की लॉटरी निकल गई है. पहले डीए बढ़ा और अब प्रमोशन देकर सरकार ने मुंह मीठा कराया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

BUMPER BANG ON DEEPAWALI
दीपावली पर बंपर धमाका (ETV Bharat)

रायपुर:विष्णु देव साय सरकार लगातार राज्य सरकार के कर्मचारियों पर मेहरबान है. पहले राज्य सरकार ने कर्मचारियों का डीए बढ़ाया फिर उनको प्रमोशन की बड़ी सौगात दी है. लोक निर्माण विभाग में एक मुश्त 51 अधिकारियों को प्रमोशन से नवाजा गया है. राज्य शासन की ओर से आज कुल 51 लोगों के पदोन्नति का आदेश जारी किया गया. प्रमोशन मिलने की खबर जैसे ही लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों को मिली अधिकारी और कर्मचारी दोनों खुशी से झूम उठे.

लोक निर्माण विभाग में 51 अधिकारियों की मिला प्रमोशन: दीपावली के त्योहार से पहले लोक निर्माण विभाग में हुए बड़े पैमाने पर प्रमोशन मिलने से अधिकारी वर्ग काफी खुश है. प्रमोशन की लिस्ट जैसे ही जारी हुई लोक निर्माण विभाग के दफ्तर में अफसरों के बीच हलचल तेज हो गई. प्रमोशन पाने वाले कई अफसरों ने दफ्तर में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया. साथ ही सरकार को भी प्रमोशन देने पर धन्यवाद दिया.

कार्यपालन अभियंताओं की हुई पदोन्नति: लोक निर्माण विभाग की ओर से तीन कार्यपालन अभियंताओं को अधीक्षण अभियंता पदोन्नत किया गया है. वहीं 48 सहायक अभियंताओं को कार्यपालन अभियंता में पदोन्नत किया गया है. उप मुख्यमंत्री तथा लोक निर्माण मंत्री अरुण साव के अनुमोदन के बाद शासन द्वारा मंत्रालय से पदोन्नति आदेश जारी कर दिए गए हैं. इन पदोन्नत अधिकारियों की पदस्थापना बाद में की जाएगी. दशहरे के बाद पहले डीए बढ़ाए जाने से कर्मचारी पहले ही गदगद थे. अब प्रमोशन लिस्ट जारी होने के बाद उनकी खुशी दोगुनी बढ़ गई है. कई कर्मचारी तो सालों से पदोन्नति का इंतजार कर रहे थे.

3.9 लाख कर्मचारियों को बढ़ी सैलरी का लाभ कब से मिलेगा, जानिए
खुशखबरी...दिवाली से पहले सरकारी कर्मचारियों की सैलरी में होगी बंपर बढ़ोतरी !
छत्तीसगढ़ में डीए एरियर्स के लिए सड़कों पर उतरे कर्मचारी अधिकारी, 112 संगठनों ने बोला हल्ला - protest For DA arrears in Raipur

ABOUT THE AUTHOR

...view details