उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सो रहे मजदूर के मुंह पर दबंग ने किया पेशाब, VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार - Urine on face of laborer

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 3, 2024, 1:46 PM IST

इसी साल जनवरी में कानपुर में पेशाब कांड के बाद अब राजधानी में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. एक सो रहे मजदूर के मुंह पर पेशाब करने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ. पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया है.

सो रहे मजदूर के मुंह पर दबंग ने किया पेशाब.
सो रहे मजदूर के मुंह पर दबंग ने किया पेशाब. (PHOTO CREDIT ETV BHARAT)

सो रहे मजदूर के मुंह पर दबंग ने किया पेशाब. (VIDEO CREDIT ETV BHARAT)

लखनऊ: इसी साल जनवरी में कानपुर में पेशाब कांड के बाद अब राजधानी में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. एक सो रहे मजदूर के मुंह पर पेशाब करने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ. पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में मजदूर की पत्नी ने दुबग्गा थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है.

सोमवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. इसमें एक दबंग सोते हुए मजदूर के मुंह पर पेशाब करते हुए दिख रहा है. बताया जा रहा है कि मजदूर दुबग्गा थाने इलाके का रहने वाला है. वह मजदूरी करने के बाद थक हारकर सो गया था. इसी दौरान आरोपी युवक आया और सोते हुए मजदूर के मुंह पर पेशाब करने लगा. इसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया.

इस मामले में डीसीपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि, वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी संजय को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित मजदूर की पत्नी ने दुबग्गा थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायती पत्र भी दिया है. डीसीपी ने बताया कि दुबग्गा के छन्दोईया खेड़ा का रहने वाला है. वह पीड़ित से परिचित भी है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तारी कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि इस साल कानपुर का पेशाब कांड भी चर्चा में रहा था. 8 जनवरी को एलआईयू धर्मेंद्र यादव के बेटे ने अपने साथियों संग मिलकर कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एमसीए छात्र का अपहरण कर उसकी बेरहमी से पिटाई की थी. इसके साथ ही उसके मुंह पर पेशाब भी की थी. पुलिस ने इस मामले में बीते दिनों चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. आरोपियों ने उस पर पेशाब के साथ थूक भी चटवाया था.

यह भी पढ़ें :कानपुर पेशाब कांडः एक आरोपी को कोर्ट से मिली जमानत, मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details