उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले युवती से छेड़छाड़ कर पीटा, शिकायत करने पहुंचे पिता को कर दिया था लहुलुहान, अब हुई मौत - Meerut News

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 20, 2024, 10:08 PM IST

मेरठ में गांव के दबंग ने युवती से छेड़छाड़ की थी. शिकायत करने पर दबंगों ने पीड़िता के पिता को मारपीट कर लहुलुहान कर दिया था, जिसकी अब मौत हो गई.

मेरठ में दबंगों के हमले में व्यक्ति की मौत.
मेरठ में दबंगों के हमले में व्यक्ति की मौत. (Photo Credit; Etv Bharat)

मेरठ: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के पिता को दबंगों ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था, जिनकी अस्पताल में मौत हो गई. मौत से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया शव उठाने से इंकार कर दिया. बाद में पुलिस के आश्वसान पर माने और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया.

लोहिया नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 जून को युवती पास की दुकान पर सामान लेने पहुंची थी. इसी दौरान गांव के ही रहने वाले सलमान नाम के युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी थी. पीड़िता ने विरोध किया तो उसकी दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई की. किसी तरह दबंग आरोपी से अपनी जान बचाकर पीअपने घर पहुंची और में परिवार वालों को जानकारी दी.

छेड़छाड़ और मारपीट की जानकारी मिलने पर युवती का पिता और परिवार के लोग दबंग के घर पहुंचे. जहां दबंग ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर युवती के पिता पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया. हमले में युवती का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लोहिया नगर क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उपचार के दौरान बृहस्पतिवार शाम को उनकी मौत हो गई. मौत की जानकारी मिलने पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया. इस दौरान परिवार के लोग अस्पताल पर पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक शव को उठाने से इनकार कर दिया. मौके पर पहुचे थाना प्रभारी ने लोगो को समझाया लेकिन नहीं माने. आरोपी गिरफ्तारी को लेकर अपनी मांग रखी और शव को उठाने से मना कर दिया. पुलिस ने काफी कोशिशों के बाद लोगो को शांत कराया और आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि 16 जून को एक गांव में युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर सलमान नाम के युवक ने पीड़िता के पिता से मारपीट की थी. जिसके बाद युवती के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उपचार के दौरान युवती के पिता की मौत हो गई है. परिजनों में काफी गुस्सा था और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया था. काफी समझाने के बाद ओर आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. पुलिस आरोपी को तलाश करने में जुटी है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें-रिश्ता टूटने पर युवती के भाई की गोली मारकर हत्या, ईद मनाने घर आया था युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details