छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव में भाई बना हत्यारा, खाना खाने के विवाद में हत्या

कोंडागांव में खाने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने अपने भाई की हत्या कर दी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Brother murder in kondagaon
कोंडागांव में भाई बना हत्यारा (ETV Bharat)

कोंडागांव: जिले में मामूली विवाद में एक शख्स ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जैसे ही ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली गांव वालों ने तुरंत केशकाल थाने में सूचना दे दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. कुछ ही घंटों में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. फिलहला पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

धारदार हथियार और ईंट से कर दी हत्या:दरअसल ये पूरी घटना कोंडागांव के केशकाल थाना क्षेत्र की है. यहां चिखलाडीही गांव में दो भाईयों के बीच खाना खाने को लेकर बहस हुई. बहस के दौरान छेटे भाई निरंजन मरापी ने आवेश में आकर धारदार हथियार और ईंट से हमला कर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

कोंडागांव में भाई का हत्यारा गिरफ्तार (ETV Bharat)

खाने को लेकर हुआ था विवाद: जानकारी के मुताबिक दोनों भाईयों की शादी नहीं हुई थी. कुछ साल पहले दोनों की मां का निधन हो गया था. तब से दोनों साथ ही रहते थे. निरंजन मजदूरी करता था, जबकि बड़ा भाई भूकन बेरोजगार था. दोनों भाइयों में आए दिन शराब पीने के बाद झगड़ा होता रहता था. शनिवार रात भी दोनों के बीच खाने को लेकर विवाद हुआ था.

गांव वालों से मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल का मुआयना किया. पड़ोसियों के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया. आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी. कुछ घंटों में ही पुलिस ने आरोपी निरंजन मरापी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.: विकास बघेल, थाना प्रभारी, केशकाल थाना

आरोपी गिरफ्तार: हत्या की सूचना जैसे ही गांववालों को मिली. गांव के लोगों ने केशकाल पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया. इसके बाद पड़ोसियों के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई. कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी निरंजन मरापी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

मस्तूरी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
बलरामपुर में बच्चे की हत्या मामले में एसपी ने किया बड़ा खुलासा, फिरौती के चक्कर में मर्डर
उतई में युवक की हत्या, हिरासत में तीन आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details