उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 24, 2024, 11:50 AM IST

ETV Bharat / state

जमीन के विवाद में हत्या; उन्नाव में भाई ने भाई को फावड़े से काट डाला - Murder in Unnao

मामला उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र में स्थित प्रतापखेड़ा के टिकरा बाबा गांव का है. भाई ने अपने सगे भाई की फावड़ा मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास में जुट गई है.

Etv Bharat
जमीन के विवाद में हत्या (फोटो क्रेडिट; Etv Bharat Archive)

उन्नाव में हुई घटना के बारे में बताते सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया. (वीडियो क्रेडिट; Etv Bharat)

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जनपद के औरास थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में दो सगे भाइयों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसमें सोमवार की सुबह विवाद इतना बढ़ गया कि भाई ने अपने सगे भाई की फावड़ा मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास में जुट गई है.

उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र में स्थित प्रतापखेड़ा के टिकरा बाबा गांव में रहने वाले रामकिशोर व गुरु चरण दोनों सगे भाई थे. दोनों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. सोमवार की सुबह विवाद इतना बढ़ गया कि रामकिशोर ने अपने सगे भाई गुरु चरण जिनकी उम्र 54 वर्ष है, के ऊपर फावड़ा से हमला कर दिया.

इसमें गुरु चरण लहूलुहान हो गए. परिजन उन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां इलाज को दौरान गुरु चरण की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने बताया कि पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि टिकरा बाबा गांव में रहने वाले रामकिशोर द्वारा अपने सगे भाई गुरु चरण की फावड़े से हमला करके हत्या कर दी गई है. मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों के बीच में जमीन का विवाद था, जिसके कारण आज यह घटना हुई है.

ये भी पढ़ेंःब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या, आने वाली थी बारात

ABOUT THE AUTHOR

...view details