बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जेठ बना हैवान! जहानाबाद में छोटे भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

जहानाबाद में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां मामूली विवाद में जेठ ने छोटे भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Murder In Jehanabad
जहानाबाद में महिला की हत्या (ETV Bharat)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में एक महिला की बेरहमी से हत्याकर दी गई है. मामला टेहटा थाना क्षेत्र के कलानोर पंचायत के इक्किल ढोंढा मांझी टोला का है. जहां रविवार को मामूली बात को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटा भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. इक्किल ढोंढा मांझी टोला की रहने वाली 42 वर्षीय कारी देवी की अपने जेठ से किसी मामूली बात पर कहा सुनी हुई थी.

जेठ ने की कुल्हाड़ी से हत्या:बताया जा रहा है कि जेठ रामजनेसर मांझी ने घर से धार दार कुल्हाड़ी निकाल कर कारी देवी के ऊपर पर हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं परिजनों और पड़ोसियों ने मिलकर आरोपी को पकड़ लिया. इस घटना की सूचना टेहटा थाने की पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और आरोपी राम जनेसर मांझी को गिरफ्तार कर लिया है.

जेठ ने क्यों की कुल्हाड़ी से हत्या: जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष निशांत कुमार ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है की मामूली विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ हो रही है. फॉरेंसिक जांच के लिए भी टीम बुलाई गई है.

"घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है. घटनास्थल की फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है."-निशांत कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी

हैदराबाद में पति करता है काम: इधर ग्रामीणों ने बताया कि मृतिका के पति राज किशोर मांझी हैदराबाद में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं. जो घटना के दिन घर पर नहीं थे. उन्होंने बताया कि मिर्तिका के दो पुत्र राहुल मांझी, रोशन कुमार और एक पुत्री पूनम देवी है. इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

"मामूली विवाद में जेठ ने महिला की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है. महिला का पति हैदराबाद में रहकर किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करते है."-ग्रामीण

पढ़ें-मोतिहारी में कुल्हाड़ी से काटकर युवती को मार डाला, प्रेमी पर हत्या का आरोप - Motihari Girl murder

ABOUT THE AUTHOR

...view details