उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहन को गोली मारकर फेंक दिया था नहर में, आरोपी भाई और मामा गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 10, 2024, 10:07 AM IST

प्रेमी से फोन पर बात करते देख भाइयों ने मामा के साथ मिलकर बहन को कासगंज में गोली मार दी थी. इसके बाद हजारा नहर में फेंककर फरार हो गए थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रेमी से फोन पर बात करते देख भाइयों ने मामा के साथ मिलकर बहन को कासगंज में गोली मार दी थी.

कासगंज:प्रेमी से फोन पर बात करते देख भाइयों ने मामा के साथ मिलकर बहन को कासगंज में गोली मार दी थी. इसके बाद हजारा नहर में फेंककर फरार हो गए थे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है.

दरअसल विगत 4 मार्च को गौतमबुद्ध नगर के सोरखा सेक्टर 115 की रहने वाली युवती रितिका को उसके भाई ने फोन पर अपने प्रेमी से बात करते देखा था. जिसके बाद गुस्से में उसके सगे और मौसेरे भाई ने उसके साथ मारपीट की. इससे क्षुब्ध युवती रितिका अपनी नानी के घर चली गई थी. जिसके बाद भाई नितिन, मौसेरा भाई गोलू और रिश्ते में मामा पवन युवती को रिश्तेदारी में ले जाने के बहाने कासगंज ले आए. यहां उसे गोली मार दी और हजारा नहर में फेंककर फरार हो गए. हालांकि रितिका की मौत नहीं हुई थी. वह किसी तरह नहर से निकलकर सड़क पर आई और एक युवक के माध्यम से कोतवाली ढोलना पहुंची. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कासगंज एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने टीमें गठित की थीं.तभी से पुलिस फरार दोनों भाई और मामा को तलाश कर रही थी.

कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार भारती ने बताया कि युवती रितिका ने थाना ढोलना में तीनों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई थी. पुलिस ने शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि सर्विलांस और मुखबिर की सहायता से नितिन और पवन को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है. एक और फरार आरोपी युवती के मौसेरे भाई गोलू की पुलिस के द्वारा तलाश की जा रही है. जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ें : प्रेमी से बात करते देख भाई ने सीने में उतार दी गोली, मामा के साथ मिलकर नहर में फेंका, खून से लथपथ युवती खुद थाने पहुंची

यह भी पढ़ें : कासगंज में युवक पर छेड़छाड़ का आरोप, युवती के भाइयों ने पहले जमकर पीटा फिर पेट्रोल छिड़कर लगा दी आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details