झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लड़की को प्रेमी से मिलते देख आग बबूला हुआ मामा! टांगी से मारकर की हत्या

पलामू में एक युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है. हत्या का आरोप युवक की प्रेमिका के परिजनों पर लगा है.

MURDER IN PLAMU
प्रतीकात्मक तस्वीर (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

पलामू:मेदिनीनगर थाना इलाके में एक प्रेमी-प्रेमिका रात के अंधेरे में मुलाकात करते पड़ोसी ने देख लिया. जिसके बाद उसने लड़की के प्रेमी की हत्या कर दी. लड़की पड़ोसी को मामा कह कर बुलाती थी.

पुलिस के अनुसार, अजीत कुमार और लड़की के परिवारवालों ने शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया ताकि हत्या को दुर्घटना का नाम दिया जा सके. पुलिस ने बताया कि 23 अक्टूबर को मेदिनीनगर के सदर थाना क्षेत्र के सुआ कौड़िया के इलाके में शुभम अग्रवाल नाम के एक युवक का शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ था. शुभम मेदिनीनगर के आबादगंज का रहने वाला था. पुलिस ने मामले में जब अनुसंधान शुरू किया तो कई चौंकाने वाले तथ्य निकलकर सामने आई.

शुभम की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी प्रेमिका, प्रेमिका की मां, भाई नितेश कुमार और पड़ोसी अजीत कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है. मेदिनीनगर सदर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि घटना के दिन शुभम अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए सुआ के डीटीएस टोला गया हुआ था. शुभम अपनी प्रेमिका के साथ बैठकर आंगन में बातचीत कर रहा था, इसी दौरान में पड़ोसी अजीत कुमार सिंह ने देख लिया था.

दोनो को एक साथ देकर कर अजीत कुमार को इस कदर गुस्सा आया कि वह घर के अंदर दाखिल हुआ और टांगी की वार से शुभम की हत्या कर दी. बाद में लड़की के घरवालों के साथ मिलकर शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया और दुर्घटना का रंग देने की कोशिश की. एसडीपीओ ने बताया कि हत्याकांड में इस्तेमाल टांगी और अन्य सामग्री को पुलिस ने बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया की प्रेमिका लगातार शुभम को मुलाकात करने के लिए दबाव बना रही थी. शुभम महीनों बाद प्रेमिका से मुलाकात करने के लिए सुआ गया हुआ था.

ये भी पढ़ें:

पलामू में युवक की हत्या! रेलवे ट्रैक से शव बरामद, छानबीन में जुटी पुलिस

खाना मांगा तो मुंह पर फेंक दिया, गुस्साए ससुर ने कर दिए बहू के कई टुकड़े

ABOUT THE AUTHOR

...view details