राजस्थान

rajasthan

लापता हुए 5 साल के मासूम बच्चे का कार में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस - Dead Body of Kid Found in Car

जयपुर के खोह नागोरियान थाना इलाके में एक बच्चे का शव कार में मिला है. पुलिस को 5 साल के बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी. बच्चा जिस कार में मिला, वह घर से 200 मीटर की दूरी पर खड़ी हुई थी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Dead Body of Kid Found in Car
5 साल के मासूम बच्चे का कार में मिला शव (ETV Bharat Jaipur)

जयपुर: राजधानी जयपुर के खोह नागोरियान थाना इलाके में गुरुवार को एक कार में 5 साल के मासूम बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. लापता हुए मासूम बच्चे का शव घर से 200 मीटर दूर खड़ी गाड़ी में बरामद हुआ है. कार में बच्चे का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही खोह नागोरियान थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलवाकर साक्ष्य जुटाए. मामले की जानकारी मिलते ही डीसीपी ईस्ट तेजस्विनी गौतम और एसीपी मालवीय नगर आदित्य पूनिया समेत पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

डीसीपी ईस्ट तेजस्विनी गौतम के मुताबिक खोह नागोरियान थाने के लूनियावास इलाके में 5 साल के बच्चे के लापता होने की रिपोर्ट परिजनों की ओर से पुलिस को दी गई थी. बुधवार को बच्चा अल्फेज घर से लापता हुआ था. परिजनों ने बच्चे को काफी तलाश किया, लेकिन बच्चा कहीं पर भी नहीं मिला. इसके बाद थाने में रिपोर्ट दी गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके बच्चे की तलाश शुरू की. पुलिस ने बच्चे की तलाश के लिए स्पेशल टीमों का गठन किया. पुलिस की स्पेशल टीमों ने विभिन्न इलाकों में बच्चे को सर्च करना शुरू किया.

पढ़ें:दर्दनाक ! कार में दम घुटने से 3 वर्षीय मासूम की मौत, गाड़ी में भूलकर शादी में चले गए थे मम्मी-पापा - Girl Child Died

गुरुवार को बच्चे के घर से करीब 200 मीटर दूर खड़ी एक कार में लापता बच्चे का शव बरामद हुआ है. गुरुवार को एक व्यक्ति को कार के अंदर बच्चा मृत अवस्था में नजर आया. कार के लॉक बंद थे. पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही खोह नागोरियान थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एफएसएल टीम को मौके पर बुलवाकर साक्ष्य जुटाए गए. पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया.

पढ़ें:कार में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, धरने पर बैठे - murder in car

पुलिस के मुताबिक कॉलोनी में रहने वाले एक अन्य व्यक्ति की कार में बच्चे का शव बरामद हुआ है. कॉलोनी के लोगों से भी पूछताछ करके मामले में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो के फुटेज खंगाल रही है. वहीं कॉलोनी के एक कमरे में बच्चा खेलता हुआ भी दिखाई दिया है. बच्चा गायब होने के बाद कॉलोनी से बाहर नहीं गया. यह पूरा घटनाक्रम कॉलोनी के अंदर का ही प्रतीत हो रहा है. अंदेशा यह भी जताया जा रहा है कि कार लॉक होने पर दम घुटने से भी बच्चे की मौत हो सकती है. बच्चे के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details