उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 15 hours ago

ETV Bharat / state

देहरादून में नाले में बही बच्ची, 24 घंटे बाद सुसवा नदी से बरामद हुआ शव - Girl Dead Body Recovered

Girl Dead Body Recovered देहरादून के मद्रास कॉलोनी में नाले में बही बच्ची का शव सुसवा नदी से बरामद कर लिया गया है.

Girl Dead Body Recovered
देहरादून के दूधली चौकी के पास सुसवा नदी के किनारे बच्ची का शव बरामद (PHOTO- ETV Bharat)

देहरादूनः उत्तराखंड के कुछ इलाकों में भारी बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. बारिश के कारण कई जगह भूस्खलन से मार्ग बंद होने की घटना भी सामने आ रही है. हालांकि, प्रशासन लगातार बंद मार्ग को खोलने के साथ ही यातायात सुचारू करने में जुटा हुआ है. वहीं 25 सितंबर को दोपहर बाद देहरादून के मद्रासी कॉलोनी में निर्माणधीन रेलवे ओवर ब्रिज के पास स्थित नाले में गिरी पांच वर्षीय बच्ची का शव 24 घंटे बाद एसडीआरएफ ने बरामद कर लिया है. सुबह से ही एसडीआरएफ का सर्च ऑपरेशन चल रहा था.

देहरादून नगर कोतवाली प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि बुधवार दोपहर भारी बारिश के कारण देहरादून की सड़कों पर जलभराव के साथ नदी नाले उफान पर आ गए थे. उस दौरान नगर कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत मद्रासी कॉलोनी निवासी विजय कुमार की पांच वर्षीय बच्ची प्रियंका कॉलोनी में निर्माणधीन रेलवे ओवर ब्रिज के पास खेल रही थी. इस दौरान बारिश के कारण बच्ची का पैर फिसला और पास के ही नाले में गिर गई.

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश में जुट गई. लेकिन रात तक बच्ची का कुछ भी पता नहीं लग पाया था. साथ ही रात होने के कारण एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान रोक दिया था.

नगर कोतवाली प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि बच्ची की तलाश के लिए आज सुबह से दोबारा एसडीआरएफ की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान बच्ची के शव दूधली चौकी के पास सुसवा नदी के किनारे से बरामद किया गया. एसडीआरएफ ने शव पुलिस के सुपुर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ेंःलैंडस्लाइड से अल्मोड़ा-हल्द्वानी एनएच क्वारब के पास बंद, टिहरी में बूढ़ाकेदार सड़क टूटी, जेसीबी धर्मगंगा नदी में डूबी

ABOUT THE AUTHOR

...view details