राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

5 दिन से लापता युवक की बॉडी कुएं में मिली, ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप - missing youth body found in well

बिजयनगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुरा ग्राम से 5 दिन से लापता युवक की डेड बॉडी गांव के ही एक कुएं में मिली है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनकी रिपोर्ट पर गंभीरता से काम नहीं किया. इसके चलते युवक का ये हश्र हुआ. परिजनों ने शव को कुएं से बाहर निकालने से मना कर दिया है.

missing youth body found in well
5 दिन से लापता युवक की बॉडी कुएं में मिली (ETV Bharat Ajmer)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 22, 2024, 11:12 PM IST

बिजयनगर (ब्यावर).मसूदा विधानसभा के बिजयनगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुरा ग्राम से 5 दिन से लापता युवक की बॉडी गांव के एक कुएं में मिली है. घटना की सूचना पर कुएं के पास ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. ग्रामीणों व परिजनों में जबरदस्त आक्रोश देखा गया. परिजनों ने युवक के शव को कुएं से बाहर निकालने से इनकार कर दिया है. पुलिस समझाइश कर रही है.

सूचना पर मसूदा डिप्टी सज्जनसिंह व बिजयनगर बदनोर मसूदा थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. ग्रामीण व परिजनों की मांग है कि बिजयनगर पुलिस के CI व सम्पूर्ण बिजयनगर थाने को सस्पेंड किया जाए. उसके बाद ही बॉडी को कुएं से निकला जाए. परिजनों का आरोप है कि विगत 5 दिनों से हम लगातार लापता दिलकश गुर्जर को ढूंढने की मांग कर रहे थे, लेकिन बिजयनगर थानाधिकारी ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और आज ये घटना हो गई.

पढ़ें:राजसमंद में 70 फीट गहरे कुएं में डूबा किशोर, 4 दिन बाद निकाला गया शव - Death By Drowning In A Well

पुलिस के एडिशनल एसपी हिमांशु जांगिड़ व सहायक अधीक्षक सज्जनसिंह मौके पर लगातार समझाइश का प्रयास कर रहे हैं. साथ ही एसडीआरएफ, एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई है. इसके बावजूद भी ग्रामीण व परिजन बॉडी को कुएं से निकालने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं. ग्रामीण लगातार अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. आरोपी को पकड़ने व बिजयनगर थाने के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

पढ़ें:कुंए में तैरता मिला गुमशुदा युवक का शव, पुलिस को आत्महत्या की आशंका - dead body of missing youth found

मृतक के भाई के आरोप: विगत पांच दिनों से लापता दिलखुश गुर्जर के भाई ओमप्रकाश ने बिजयनगर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए मांग की है कि बिजयनगर पुलिस के थानाधिकारी व बिजयनगर पुलिस थाने को सस्पेंड किया जाए. पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप भी लगाए हैं. ओमप्रकाश ने अपने भाई की हत्या की आशंका जताई है. उसकी मांग है कि भाई की हत्या या साजिश में शामिल आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए.

पढ़ें:कुएं में मिला युवक का शव, पुलिस को आत्महत्या की आशंका - deadbody in bundi

मामले को लेकर आज सुबह ही तहसीलदार बिजयनगर को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन भी सौंपा था. पुलिस के एडिशनल एसपी हिमांशु जांगिड़, मसूदा एसडीएम भी मौके पर पहुंचे हैं. वहीं आला अधिकारी भी लगातार मामले पर नजर बनाए हुए हैं और मौके पर भारी भरकम पुलिस जाप्ता भी मौजूद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details