राजस्थान

rajasthan

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 7, 2024, 5:55 PM IST

Updated : Mar 7, 2024, 9:30 PM IST

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट की घोषणा के बाद शेरगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा शेखावत का विरोध थम नहीं रहा है. गुरुवार को गजेंद्र सिंह शेखावत के विरोध में कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए. साथ ही, स्थानीय विधायक बाबूसिंह राठौड़ भी कार्यक्रमों से नदारद रहे.

गजेंद्र सिंह शेखावत का जोधपुर दौरा
गजेंद्र सिंह शेखावत का जोधपुर दौरा

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे

जोधपुर.लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजने से पहले ही बीजेपी में टिकट को लेकर बवाल जारी है. भाजपा ने जोधपुर लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को तीसरी बार प्रत्याशी बनाया है. शेखावत चुनाव की तेयारियों में जुट भी गए हैं लेकिन कई इलाकों में उनका विरोध जारी है. गुरुवार को शेखावत के दौरे के दौरान स्थानीय विधायक बाबूसिंह राठौड नदारद थे. इलाकों में गजेंद्र सिंह शेखावत अकेले ही लोगों के बीच गए जहां उनका सम्मान और स्वागत हुआ.

वहीं शेरगढ में शेखावत के विरोध में कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर यह जता दिया कि अभी बाबूसिंह राठौड़ और उनके बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं. बता दें कि हाल ही में विधायक बाबूसिंह ने शेखावत के खिलाफ उनकी कार्यशैली को लेकर मोर्चा खोला था जिसके बाद सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मंत्री के सामने नारेबाजी की थी. अब एक बार फिर मोदी तुझसे बैर नहीं शेखावत की खैर नहीं जैसे नारे शेरगढ में लगे हैं.

पढ़ें: मोदी की गारंटी के मुकाबले राहुल गांधी ने किए इन पांच कानून के वादे

बिना मिले निकले तो, लगाए नारे : तीसरी बार प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार गुरुवार गजेंद्र सिंह शेखावत शेरगढ़ के दौरे पर थे. यहां पर शेरगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि वे उनके स्वागत के लिए रुके थे, उनको अपनी पानी की समस्या बताते लेकिन वे बिना रूके सीधे निकल गए. भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने मुख्य सड़क पर नारेबाजी की.

शेखावत ने किया जनंसपर्क : केंद्रीय मंत्री ने बालसेर स्थिति पूर्व सैनिकों के अस्पताल को एंबुलेंस दिलवाई जो एयू बैंक द्वारा प्रदान की गई है. उन्होंने बालेसर में जनसंपर्क भी किया. बालेसर में गजेंद्र सिंह शेखावत का लोगों ने जारेदार स्वागत किया. इससे पहले शेखवात सीधे शेखाला गए थे जहां पर उन्होंने देवल पर जाकर पूजा अर्चना की. शखावत ग्राम भालू व मेरिया सहित अन्य पंचायतों में एनिकट का उद्घाटन भी किया.

शेखावत के कार्यक्रमों में विरोध और हुड़दंग

शेखावत के कार्यक्रमों में विरोध और हुड़दंग:केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत के खिलाफ शेरगढ़ में कार्यकर्ताओं ने उनके विरोध में नारे लगाए. इसका असर शाम को बड़े स्तर पर देखने को मिला. शेखावत के शाम को कार्यक्रम में जोरदार विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. कई जगहों पर विरोध करने वाले और शेखावत के समर्थक आमने-सामने भी हो गए. भालू गांव में सभा के दौरान जब शेखावत ने अपने द्वारा करवाए गए काम गिनाने शुरू किए तो लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. सभा के दौरान मोदी तुझ से बैर नहीं शेखावत की खैर नहीं नारे लगे.

Last Updated : Mar 7, 2024, 9:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details