उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी में BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जन्मदिन, CM ने दी बधाई, गणेश जोशी ने बांटे फल

मसूरी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जन्मदिन मनाया. सीएम धामी ने दी शुभकामना

HOME MINISTER AMIT SHAH BIRTHDAY
भाजपा कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का मनाया जन्मदिन (Photo- ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

मसूरी: गृहमंत्री अमित शाह का आज जन्मदिन है. इस मौके पर भाजपा के कार्यकर्ता और नेता मिठाई खिलाकर जश्न मना रहे हैं. उत्तराखंड के सीएम धामी ने सोशल मीडिया पोस्ट से अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी है. इसी बीच कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के नेतृत्व में उत्तराखंड भाजपा के कार्यकर्ता और नेता मसूरी पिक्चर पैलेस चौक पर एकत्रित हुए और एक-दूसरे को मिठाई खिलाई. इसके बाद कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने उप जिला अस्पताल पहुंचकर मरीजों को फल वितरित किए.

राष्ट्रीय राजनीति के चाणक्य हैं अमित शाह:कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति के चाणक्य और वर्तमान लौह पुरुष अमित शाह का आज जन्मदिन है, जिसको भारतीय जनता पार्टी मसूरी के कार्यकर्ता बड़े धूमधाम से मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि अमित शाह का नेतृत्व इसी प्रकार भारतीय जनता पार्टी को मिलता रहे और संगठन आगे बढ़ता रहे.

गणेश जोशी ने उप जिला अस्पताल का निरीक्षण किया:कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने उप जिला अस्पताल का निरीक्षण भी किया और अस्पताल में कर्मचारियों की कमियों को दूर करने के लिए स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत से टेलीफोन पर बात की. उन्होंने कहा कि मसूरी एक पर्यटन स्थल है, इसलिए यहां पर सभी स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध होनी चाहिए. पूर्व में पैरामेडिकल स्टाफ की कमियों को दूर किया गया है और अब यहां पर स्पेशलिस्ट डॉक्टर की कमी है, जिसको जल्द दूर किया जाएगा.

उप जिला चिकित्सालय में पानी की कमी होगी दूर:गणेश जोशी ने कहा कि उप जिला चिकित्सालय में पानी की भारी कमी है, जिससे अस्पताल में डॉक्टरों और मरीजों को भारी दिक्कतें हो रही है. ऐसे में उन्होंने गढ़वाल जल संस्थान के अधिकारियों को अस्पताल में पानी की कमी को दूर करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details