उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

वक्फ बोर्ड के पास पाकिस्तान से भी ज्यादा जमीन, मंदिरों में लड़की छेड़ने वाले बांट रहे देश, दुष्यंत गौतम का कटाक्ष

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने विपक्षी दलों पर किया कटाक्ष, हिंदू धर्म को कलंकित करने वाले ही देश की बांट रहे हैं.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 3 hours ago

dushyant
मसूरी में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम. (ETV Bharat)

मसूरी: उत्तराखंड में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने सोमवार सात अक्टूबर को मसूरी पहुंचे. यहां दुष्यंत गौतम ने बीजेपी पदाधिकारियों के साथ सदस्यता अभियान को लेकर बैठक की. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर कटाक्ष भी किया. साथ ही कहा कि वक्फ बोर्ड के पास आज पाकिस्तान से ज्यादा जमीन है, जो वक्फ बोर्ड के लेकर वो ही आज देश को बांटने का काम कर रहे है.

मसूरी में बीजेपी की सदस्या अभियान:दुष्यंत गौतम ने कहा कि बीजेपी हर 6 साल में संगठन का मजबूत करने के लिए सदस्या अभियान चलाती है. मसूरी में सदस्यता अभियान तेजी से चल रहा है, जिससे वह काफी संतुष्ट है. साथ ही उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए पीएम नरेंद्र की तारीफ की.

मंदिरों में लड़की छेड़ने वाले बांट रहे देश (ETV Bharat)

विपक्ष के हमलों का दिया जवाब:दुष्यंत गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार पीएम बनाकर इतिहास बनाया है. आने वाले समय के अंदर देश में कई चुनौतियां हैं. इन चुनौतियों से भी उनकी सरकार बहुत अच्छी तरह से निपट रही है. साथ ही उन्होंने विपक्ष के हमलों को जवाब देते हुए कहा कि राजनैतिक लाभ के लिए देश को जाति और धर्म के नाम पर बांटा जा रहा है.

वक्फ बोर्ड को लेकर भी विपक्ष पर साधा निशाना:दुष्यंत गौतम ने कहा कि ये देश की जनता को सोचना पड़ेगा, कि टुकड़े-टुकड़े गैंग की बात करने वाले ही देश को बांट रहे है. क्या धर्म और संस्कृति की बात करना देश को बांटना है? आज पाकिस्तान से ज्यादा जमीन वक्फ बोर्ड के पास, जो नेता वक्फ बोर्ड को लेकर वो देश की बांटने का काम कर रहे है. जो लोग हिंदू धर्म को कलंकित करने का काम करते है और मंदिरों में लड़कियों को छेड़ते है, वो देश की बांटने का काम कर रहे है.

दुष्यंत गौतम ने कहा कि अब हम मजबूत हो रहे तो वो लोग गुमराह करने का काम कर रहे है, लेकिन अब देश मजबूत हो रहा है और आगे बढ़ रहा है. बीजेपी को 2024 में 2019 के लोकसभा चुनाव से ज्यादा वोट मिले है. सीटे भले ही कम या ज्यादा हो सकती है, लेकिन देश की जनता बीजेपी के साथ खड़ी हुई है.

पढ़ें--

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details