राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल पहुंचे डूंगरपुर, बोले- जमीन से जुड़े कार्यकर्ता को मिलेगा टिकट

भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल गुरुवार को दो दिवसीय दौर के तहत डूंगरपुर पहुंचे. वे इस दौरान कार्यकर्ताओं से संगठनात्मक चर्चा करेंगे.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

BJP state incharge Dungarpur Visit
भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल पहुंचे डूंगरपुर (Photo ETV Bharat Dungarpur)

डूंगरपुर: भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल गुरुवार को दो दिवसीय डूंगरपुर जिले के दौरे पर हैं. वे इस दौरान कार्यकर्ताओं से संगठनात्मक और उपचुनाव संबंधी चर्चा करेंगे. उन्होंने कहा कि उपचुनाव को लेकर जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा होगी और जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को टिकट दिया जाएगा.

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अग्रवाल ने बंद कमरे में भाजपा जिला अध्यक्ष हरीश पाटीदार, भाजपा नेता महेंद्रजीत सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों से संगठनात्मक चर्चा की. प्रभारी अग्रवाल ने टिकट वितरण को लेकर कहा कि जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा होगी और जमीन से जुड़े कार्यकर्ता को टिकट दिया जाएगा.

पढ़ें: भाजपा का सदस्यता अभियान: धीमी गति से प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास संतुष्ट, बोले- हम क्वांटिटी नहीं क्वालिटी पर विश्वास करते हैं

चौरासी में हालात बदले:चौरासी विधानसभा सीट पर पिछले 2 विधानसभा चुनाव में हार के सवाल पर कहा कि अब यहां की परिस्थितियां बदल चुकी है. जनता के विचार में बदलाव हुआ है. यहां के भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है और भाजपा को उपचुनाव में जीत मिलेगी. अपने दौरे के दौरान भाजपा प्रभारी मंडलों की बैठक लेंगे. इसमें गुरुवार को चिखली, कुआं और सलारेश्वर मंडल की बैठक लेंगे. वहीं 18 अक्टूबर को गुजरेश्वर, झोथरी और सीमलवाड़ा मंडल के पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक चर्चा करेंगे. साथ ही उपचुनाव में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे. राजस्थान की 7 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के तहत मतदान 13 नवंबर को होगा, जबकि मतगणना 23 नवंबर को होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details