हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'तानाशाह की भूमिका निभा रहे हैं सीएम सुक्खू, जन प्रतिनिधियों पर दर्ज करवा रहे झूठे मुकदमे' - hamirpur bjp meeting

BJP SECTOR INCHARGES MEETING: हमीरपुर उपचुनाव के मद्देनजर बीजेपी सेक्टर प्रभारियों के साथ पूर्व मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर ने बैठक की. गोबिंद सिंह ठाकुर ने कहा कि समय रहते निर्दलियों के इस्तीफे मंजूर कर लिए होते तो लोकसभा के साथ ही यह चुनाव भी सपन्न हो जाते और जनता पर इन चुनावों का अतिरिक्त बोझ नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जन प्रतिनिधियों पर झूठे मुकदमे दर्ज कर व्यक्तिगत दुश्मनी निभाकर नई परंपरा को आरंभ कर रहे हैं.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 23, 2024, 6:36 PM IST

Updated : Jun 23, 2024, 7:30 PM IST

HAMIRPUR NEWS
हमीरपुर में बीजेपी सेक्टर प्रभारियों की बैठक (ईटीवी भारत)

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में तीन सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. उपचुनाव के दौरान आरोप प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी है. हमीरपुर उपचुनाव के मद्देनजर बीजेपी सेक्टर प्रभारियों के साथ पूर्व मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर ने बैठक की है. इस दौरान उन्होंने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की तुलना तानाशाह से की है. उन्होंने तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए सीएम को जिम्मेदार बताया है.

गोबिंद सिंह ठाकुर ने कहा कि समय रहते निर्दलियों के इस्तीफे मंजूर कर लिए होते तो लोकसभा चुनाव के साथ ही यह चुनाव भी सपन्न हो जाते और जनता पर इन चुनावों का अतिरिक्त बोझ नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जन प्रतिनिधियों पर झूठे मुकदमे दर्ज कर व्यक्तिगत दुश्मनी निभाकर नई परंपरा को आरंभ कर रहे हैं. पूर्व मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनावों में प्रदेश की 68 में से 61 विधानसभा सीटों पर बीजेपी को लीड मिली है. यह सीएम की साख पर बड़ा सवालिया निशान है. उपचुनावों के परिणाम बीजेपी के पक्ष में आएंगे. हमीरपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी आशीष शर्मा भारी मतों से विजय हासिल करेंगे. बीजेपी प्रत्याशी समाजसेवा को लेकर जनता में एक जननायक के रूप में जाने जाते हैं. वहीं, बिलासपुर में हुए गोलीकांड को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि इस मामले में संलिप्त आरोपियों को मुख्यमंत्री का संरक्षण प्राप्त है.

वहीं, इस मौके पर सेक्टर प्रभारी एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष ऊषा बिरला ने कहा कि हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा मजबूत स्थिती में है. उन्होंने कहा कि इन चुनावों में भाजपा की लीड और बढ़ेगी. यहां से संगठन के मजबूत प्रयासों से भाजपा समर्थित मतदाताओं का ग्राफ भी बढ़ा है. संगठन के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत नेतृत्व है. भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता उप चुनाव में हमीरपुर सीट से प्रत्याशी आशीष शर्मा की जीत को लेकर कृत संकल्पित और भाजपा यह सीट भारी मतों से जीतेगी.

ये भी पढ़ें: "CM की तानाशाही से प्रदेश में हो रहे उपचुनाव, उन्हें केवल अपनी कुर्सी की चिंता

Last Updated : Jun 23, 2024, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details