दिल्ली

delhi

पानी की किल्लत पर बीजेपी ने AAP को घेरा, प्रदर्शन कर सीएम केजरीवाल से मांगा इस्तीफा - Water crisis in Delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 31, 2024, 1:13 PM IST

Updated : May 31, 2024, 2:08 PM IST

Water crisis in Delhi: दिल्ली में पानी की किल्लत के बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता AAP सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ITO स्थित शहीदी पार्क पर बीजेपी नेताओं से जोरदार प्रदर्शन किया और कहा कि अगर सरकार पानी मुहैया नहीं करा सकती तो इस्तीफा दें दे.

पानी की किल्लत पर बीजेपी ने AAP को घेरा,
पानी की किल्लत पर बीजेपी ने AAP को घेरा, (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में इन दिनों आसमान से आग बरस रही है तो जमीन पर पानी को लोग तरस रहे हैं. देश की राजधानी दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. पानी की इतनी किल्लत है कि लोग अब मारा-मारी पर भी उतर आए हैं. वहीं दिल्ली में लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है. इसके बाद अब राजधानी दिल्ली में सियासत भी खूब देखी जा रही है.

पानी की किल्लत पर बीजेपी ने AAP को घेरा (SOURCE: ETV BHARAT)

बता दें कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीते 2 दिनों से लगातार बीजेपी पानी की किल्लत को लेकर प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी की ओर से आईटीओ स्थित शहीदी पार्क के पास केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि अगर AAP दिल्लीवासियों को पानी मुहैया नहीं करा सकती तो इस्तीफा दे दो.

प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेताओं ने कहा कि दिल्ली के लोगों की जान से खिलवाड़ बंद करें. इस प्रदर्शन में बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल, योगेंद्र चंदोलिया समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए. बता दें कल दिल्ली महिला मोर्चा ने जल मंत्री आतिशी के सरकारी आवास के बाहर भी पानी की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया था. आज दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पानी की किल्लत को लेकर प्रदर्शन किया.

Last Updated : May 31, 2024, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details