छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बघेल सरकार भ्रष्ट और कंगाल थी, उन्होंने छीनी गरीबों की छत: बृजमोहन अग्रवाल - BJP MP Brijmohan Agarwal

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 17, 2024, 8:36 PM IST

Updated : Sep 17, 2024, 10:45 PM IST

रायपुर से बीजेपी के लोकसभा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ में पीएम आवास योजना की किस्त जारी होने पर खुशी जाहिर की है. इस अवसर पर ईटीवी भारत से बात करते हुए उन्होंने पूर्व की बघेल सरकार पर गरीबों का हक छीनने का आरोप लगा दिया.

BJP MP BRIJMOHAN AGARWAL
प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण (ETV BHARAT)

रायपुर से बीजेपी के लोकसभा सांसद बृजमोहन अग्रवाल (ETV BHARAT)

रायपुर: पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ की जनता को बड़ी सौगात दी है. उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण (पीएमएवाई-जी) कैटेगरी के तहत प्रदेश के 5.11 लाख लोगों को किस्त जारी किया है. हितग्राहियों को कुल 2,044 करोड़ रुपये की पहली किस्त जारी की गई है. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव सरकार ने गरीबों के सपनों को पूरा करने के प्रति अपनी जवाबदेही को दोहराया है. ईटीवी भारत ने इस मौके पर रायपुर से बीजेपी के सांसद बृजमोहन अग्रवाल से खास बात की है. इस खास बातचीत में बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस की बघेल सरकार पर हमला बोला.

पूर्व की बघेल सरकार ने गरीबों का छत छीना: बीजेपी सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने ईटीवी भारत से बातचीत में पूर्व सीएम भूपेश बघेल और उनकी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि "पूर्ववर्ती सरकार भ्रष्ट और कंगाल थी और इसे प्रदेश के बजट को तहस नहस करने का काम किया था."

"गरीबों के छत को छीनने वाली सरकार को जनता ने सजा दी. अब विष्णुदेव की सरकार मोदी की गारंटी को पूरा करने के लिए गरीबों को घर और छत दे रही है. विष्णुदेव की सरकार ने पहली कैबिनेट में 18 लाख पीएम आवास देने का निर्णय लिया था. जिसमें से 8 लाख लोगों को आवास स्वीकृत हो गए हैं. 5 लाख लोगों के बैंक खाते में आज पहली किस्त जारी हो गई है": बृजमोहन अग्रवाल, सांसद, बीजेपी

"हमारी सरकार वास्तविक काम करती है" : बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस के उस आरोप पर जवाब दिया है जिसमें कांग्रेस ने विष्णुदेव सरकार को कागजी कार्रवाई करने वाली सरकार बताया है. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि" आज 5 लाख लोगों के घरों का पैसा खातों में ट्रांसफर हुआ है. वह लोग कागजी कार्रवाई करते थे. हमारी सरकार वास्तविक में काम करने वाली सरकार है"

"बघेल सरकार कंगाल और भ्रष्ट थी": बृजमोहन अग्रवाल ने पूर्व की बघेल सरकार पर कंगाल और भ्रष्ट होने का आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूर्व सरकार ने बजट को तहस नहस करने का काम किया था. इसलिए उन्होंने योजना को रोकने का काम किया."

मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में पीएमएवाई-जी के तहत 5.11 लाख लाभार्थियों के बैंक खातों में सीधे 2,044 करोड़ रुपये की पहली किस्त हस्तांतरित की है. इस राशि से गरीबों को फायदा होने का दावा बीजेपी सरकार कर रही है.

मोर आवास मोर अधिकार: सीएम विष्णुदेव साय ने हितग्राहियों के पैर धोकर किया अभिनंदन, सौंपी खुशियों की चाबी

ईटीवी भारत की खबर का असर, पीएम श्री योजना के तहत स्कूल होगा अपग्रेड

छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण की पहली किस्त जारी, 5.11 लाख लाभार्थियों को मिलेगा लाभ

Last Updated : Sep 17, 2024, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details