दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने दो निशुल्क मोबाइल डिस्पेंसरी को दिखाई हरी झंडी

दिल्ली कैंट विधानसभा में दो निशुल्क मोबाइल डिस्पेंसरी वैन को सांसद बांसुरी स्वराज ने हरी झंडी दिखाई. इलाके के हर गली में ये सेवा देगी.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

बांसुरी स्वराज ने दो निशुल्क मोबाइल डिस्पेंसरी को दिखाई हरी झंडी
बांसुरी स्वराज ने दो निशुल्क मोबाइल डिस्पेंसरी को दिखाई हरी झंडी (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:दिल्ली में आने वाले कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां अभी से तैयारी में जुट गई है. तमाम पार्टियों के नेता विधानसभा टिकट के लिए अपनी-अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता रविंद्र लोहिया के द्वारा दिल्ली कैंट विधानसभा के लोगों के लिए दो निशुल्क मोबाइल डिस्पेंसरी का शुभारंभ किया गया. शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर नई दिल्ली से सांसद बांसुरी स्वराज पहुंची. उन्होंने हरी झंडी दिखाकर दो निशुल्क मोबाइल डिस्पेंसरी वैन को रवाना किया.

कैंट विधानसभा के हर गली मुहल्ले में जाएगी मोबाइल डिस्पेंसरी यूनिट :इस शुभारंभ कार्यक्रम में दिल्ली कैंट विधानसभा के लोग भारी संख्या में शामिल हुए. बता दें कि यह मोबाइल डिस्पेंसरी यूनिट दिल्ली कैंट विधानसभा की हर गली हर मोहल्ले तक जाएगी और लोगों का इलाज किया जाएगा. इस मोबाइल डिस्पेंसरी यूनिट के अंदर एक एमबीबीएस डॉक्टर एक नर्स मौजूद रहेंगे. इसके अलावा इस मोबाइल यूनिट में एक गायनी डिपारमेंट की डॉक्टर भी रहेगी, जो महिलाओं का इलाज करेगी तो वहीं दूसरी मोबाइल यूनिट एनडीएमसी क्षेत्र में लोगों को समर्पित की गई है .

बांसुरी स्वराज ने आप पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप:भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने मोहल्ला क्लीनिक चलाएं हैं, जहां पर फर्जी दवाइयां मिलती हैं, फर्जी मरीज होते हैं, मोहल्ला क्लीनिक में डॉक्टर इलाज ही नहीं करते. एडमिनिस्ट्रेशन स्टाफ दवाइयां लिखकर दे देता है. उन्होंने कहा कि ऐसा पता चला है कि आम आदमी पार्टी ने 20 हजार से अधिक फर्जी पेशेंट मोहल्ला क्लीनिक में बनाए गए हैं. जब कोविड के समय सबसे ज्यादा जरूरत पड़ी थी तो मोहल्ला क्लीनिक में मोटे-मोटे ताले लगे थे तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोगों की सेवा में लगे हुए थे.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद से नोएडा तक यूपी के इन 13 जिलों में घर बैठे बनेगा पासपोर्ट

ये भी पढ़ें :गरीबों को कानूनी सहायता उपलब्ध कराने के लिए मोबाइल वैन रवाना, जस्टिस अवनीश सक्सेना ने दिखाई हरी झंडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details