दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 9 hours ago

ETV Bharat / state

भाजपा नेता आशीष सूद का सौरभ भारद्वाज पर गंभीर आरोप, कहा- दिल्ली में कराना चाहते हैं दंगा - BJP leader Ashish Sood on aap

bjp allegation on saurabh bhardwaj: दिल्ली में निषेधाज्ञा को लेकर सौरभ भारद्वाज के बयान पर बीजेपी आग बबूला है. बीजेपी नेता आशीष सूद ने उन्हें दंगा भड़काने वाला बताया है. साथ ही लोगों से ऐसे बयानों पर भरोसा ना करने की अपील की.

आशीष सूद का सौरभ भारद्वाज पर गंभीर आरोप
आशीष सूद का सौरभ भारद्वाज पर गंभीर आरोप (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:राजधानी में एक तरफ नवरात्रि और रामलीला की शुरुआत होनी है. वहीं दूसरी तरफ हरियाणा में चुनाव है. इससे पहले आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता आशीष सूद ने दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कहा है कि रामलीला के आयोजन को लेकर भारद्वाज लोगों को गलत जानकारी दे रहे हैं, जिससे माहौल खराब हो सकता है. सूद का कहना है कि सौरभ भारद्वाज को मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने के कारण बौखला गए हैं और उलूल-जुलूल बयान देकर दिल्ली में दंगा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं.

उनका कहना है कि सौरभ भारद्वाज पूरी उम्मीद लगाए बैठे थे कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाया जाएगा, लेकिन उनकी जगह आतिशी मार्लेना ने ले ली. इससे वह पूरी तरह से बौखला गए हैं. दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा की वजह से दिल्ली में पांच लोगों को एक जगह खड़े होने की मनाही की है. अब भारद्वाज इस बात के खिलाफ अलग-अलग तरह के बयान दे रहे हैं. वह दंगा भड़काने और माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. वे कह रहे हैं रामलीला नहीं होने देंगे.

भाजपा नेता ने दिल्ली पुलिस का सर्कुलर दिखाते हुए कहा है कि पुलिस ने वक्फ बोर्ड पर बिल लाने सहित हरियाणा, जम्मू कश्मीर में चुनाव और अन्य कारणों की वजह से यह प्रतिबंध लगाया है. ताकि सुरक्षा व्यवस्था में चूक ना हो, लेकिन इस मसले को आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज राजनीतिक रंग देना चाहते हैं और माहौल खराब करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में धारा 163 लगाए जाने पर भड़की AAP, सौरभ भारद्वाज ने LG से मांगा इस्तीफा

रामलीला की परमिशन कई महीनों पहले मिली है :उन्होंने कहा कि रामलीला की परमिशन कई महीनों पहले से मिली हुई है, इसलिए यह उस दायरे में नहीं आता और यह एक धार्मिक आयोजन है, जो कई दशकों से चला आया है. आशीष सूद ने कहा कि वह इस भाषा का इस्तेमाल करना नहीं चाहते थे लेकिन वह मजबूर है क्योंकि आम आदमी पार्टी के नेता ने ऐसी मजबूरी पैदा कर दी है. उन्होंने लोगों से अपील की कि ऐसे नेताओं से सावधान रहे क्योंकि सरकार ने किसी भी रामलीला और नवरात्र के आयोजन पर कोई रोक नहीं लगाई है. यह लोग जानबूझकर माहौल खराब करने के लिए बेबुनियाद बातें कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में चुनाव से पहले 36 IPS और 5 DANIPS अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें तबादलों की ल‍िस्‍ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details