उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

देहरादून में युवा कांग्रेस का हल्ला बोल, सरकार की निकाली शव यात्रा, पुलिस से हुई नोकझोंक - BJP funeral procession in dehradun

BJP funeral procession in dehradun देहरादून में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज सड़कों पर उतरकर राज्य सरकार की शव यात्रा निकाली. इसी बीच प्रदर्शनकारियों ने गणेश जोशी के आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर सीएम धामी पर जुबानी हमला बोला है.

BJP funeral procession in dehradun
सरकार की निकाली शव यात्रा (PHOTO- ETV Bharat)

देहरादून: प्रदेश में महिला अपराधों और भ्रष्टाचार के खिलाफ आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष मोहित मेहता के नेतृत्व में राज्य सरकार की शव यात्रा निकाली. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में एकत्रित हुए और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इसी बीच पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच नोक-झोंक देखने को मिली.

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया:यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने प्रतीकात्मक शव को छीनने का प्रयास किया और क्षत-विक्षत कर दिया. मामले को शांत करने के लिए पुलिस ने युवा कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. हालांकि थोड़ी देर बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

देहरादून में युवा कांग्रेस का हल्ला बोल (video-ETV Bharat)

प्रदेश महासचिव ने कहा बढ़ रहे महिला अपराध:युवा कांग्रेस की महासचिव स्वाति नेगी ने कहा कि राज्य में महिलाओं के विरुद्ध अपराध बढ़ते जा रहे हैं और बेरोजगारी चरम पर है, लेकिन प्रदेश की सत्ता संभाल रही सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल साबित हुई है.

सीएम धामी पर भी उठे सवाल:युवा कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष मोहित मेहता ने कहा कि एक ओर प्रदेश में बेरोजगारों की फौज खड़ी होती जा रही है, तो दूसरी तरफ भाजपा सरकार के मंत्री पर आय से अधिक संपत्ति के आरोप लग रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अगर भ्रष्टाचार को खत्म करने की मंशा रखते हैं तो फिर उन्हें मंत्री की संपत्ति की जांच करवाकर कार्रवाई करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details