दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल को ईडी के आठवें समन पर बीजेपी ने बोला हमला, कहा- आप किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे

Manjinder Singh Sirsa: ईडी के आठवें समन पर भी अरविंद केजरीवाल के उपस्थित नहीं होने पर बीजेपी ने ने हमला बोला है. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि उनके पास ईडी के सवालों के जवाब नहीं हैं. इसलिए वे ईडी द्वारा समन भेजे जाने पर भाग रहे हैं. लेकिन आप किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 27, 2024, 4:41 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा

नई दिल्ली: ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए आठवीं बार समन भेजा. इसके बाद भाजपा नेताओं का अरविंद केजरीवाल पर हमला शुरू हो गया. भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है कि ईमानदारी की कसमें खाने वाले आज खुद भ्रष्टाचार के मामले में ईडी से भाग रहे हैं लेकिन वे बच नहीं पाएंगे.

मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना है कि आठवीं बार ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन भेजा. जरा कल्पना करके देखिए कि दिल्ली के मुख्यमंत्री शपथ लेकर बने थे कि मैं भ्रष्टाचार खत्म करूंगा. वह खुद कहा करते थे कि अगर जांच एजेंसी सीबीआई या ईडी किसी को पूछताछ के लिए बुलाए तो बुलाने वाले व्यक्ति को पहले अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. आज उनको एजेंसी आठवीं बार समन दे रही है और वह एक भगोड़े की तरह भाग रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कराकर दिल्ली में सरकार गिराना चाहती है बीजेपी: आतिशी

सिरसा ने कहा कि कभी वह पंजाब जाकर छुप जाते हैं तो कभी गोवा जाकर. कभी दिल्ली में विधानसभा सत्र के नाम पर बहाना बनाते हैं. अरविंद केजरीवाल यह जानते हैं कि जब मनीष सिसोदिया और संजय सिंह की जमानत रद्द हुई तो सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मनीष सिसोदिया के मामले में 378 करोड़ रुपये के मनी ट्रेल के सबूत हैं. कोर्ट ने यह कहा कि वह मुख्य आरोपी हैं इसलिए उनकी जमानत नहीं हो सकती.

सिरसा के अनुसार अरविंद केजरीवाल ये जानते हैं कि ईडी इनसे जुड़े जो सवाल पूछेगी उसका जवाब उनके पास नहीं है. इसलिए वे इस सवाल से बचने के लिए ही बार-बार ईडी का समन भेजे जाने पर भाग रहे हैं. सिरसा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी चाहे जितना मर्जी भागिए, देश के कानून के हाथ बहुत लंबे हैं. सिरसा ने कहा कि आप किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे. आपने जितने करोड़ का घोटाला किया है उसका हिसाब तो आपको देना ही पड़ेगा. उन्होंने कहा कि आप जितना मर्जी भागने की कोशिश कीजिए, ये घोटाला आपका पीछा नहीं छोड़ेगा. जो पैसे आपने लिए हैं उसका हिसाब तो आपको देना ही पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: एक बोतल में सारे गलत शब्द डालने के बाद जो नाम आयेगा वो है 'केजरीवाल': मनजिंदर सिंह सिरसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details