दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: MCD कर्मचारियों को नहीं मिला दिवाली बोनस, मेयर पार्षदों को खिला रही 12 हजार की थाली: भाजपा

-MCD कर्मचारियों को नहीं मिला है दिवाली का बोनस - मेयर शैली ओबेरॉय पार्षदों को खिला रही है 12 हजार की थाली

दिल्ली नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल सिंह
दिल्ली नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल सिंह (Etv Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल सिंह ने महापौर डॉ शैली ओबेरॉय को जमकर खरी खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि एमसीडी कर्मचारियों को अभी तक वेतन और बकाया नहीं मिला. इसके साथ ही दीपावली का बोनस भी नहीं दिया गया है. महापौर 18 लाख रुपये की राशि से 150 पार्षदों और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को खाना खिला रही हैं.

राजा इकबाल सिंह ने कहा कि एक तरफ दिल्ली की जनता वायु प्रदूषण के कारण परेशान हैं. वहीं, महापौर ने पार्षदों को 12 हजार रुपए की थाली का खाना खिलाकर जाहिर कर दिया है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के मुद्दों को लेकर कितनी संवेदनहीन है. महापौर को निगम सदन में जनहित के मुद्दे, सफाई व्यवस्था और वायु प्रदूषण के मुद्दे पर चर्चा करनी चाहिए थी, लेकिन AAP पार्षदों को 18 लाख रुपए की राशि से लंच का आयोजन किया गया था. इसलिए महापौर ने बैठक में कोई चर्चा नहीं की और सदन की बैठक को स्थगित कर दिया.

मेयर पार्षदों को खिला रही है 12 हजार की थाली: भाजपा (ETV BHARAT)

महापौर चुनाव जल्द कराने की मांग: नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल सिंह ने शैली ओबेरॉय और आम आदमी पार्टी से मांग की है कि वह बिना देरी के महापौर चुनाव कराए नहीं तो भाजपा सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगी. गलत तरीके से महापौर अनुसूचित जाति के पद पर कब्जा करके बैठी हैं. उन्होंने नैतिक अधिकार महापौर पद पर बैठने का खो दिया है. उन्होंने कहा कि अगर, अब भी महापौर ने चुनाव नहीं कराया तो भाजपा महापौर के दफ्तर पर ताला लगा देगी. साथ ही सड़क से लेकर सदन तक अपना संघर्ष जारी रखेगी.

चुनाव कराने की मांग को लेकर BJP का प्रदर्शन: राजा इकबाल सिंह ने बताया कि सोमवार को एमसीडी हाउस की बैठक में भाजपा पार्षदों ने महापौर चुनाव कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही ब्राजील घूमने जा रही महापौर का विरोध किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली वालों को प्रदूषण में छोड़कर महापौर ब्राजील घूमने जा रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की दलित विरोधी मानसिकता है. महापौर का चुनाव अप्रैल 2024 में होना चाहिए था, वह अब तक नहीं होने दिया.

ये भी पढ़ें:

  1. Delhi: दमघोंटू हुई दिल्ली की हवा, प्रदूषण से निपटने के लिए MCD ने बनाया ये प्लान
  2. Delhi: शैली ओबेरॉय ने किया ऐलान, MCD की अगली बैठक में होगा नए मेयर का चुनाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details