झारखंड

jharkhand

अज्ञात वाहन की चपेट में आया बाइक सवार, मौत के बाद सड़क जाम - Accident in Giridih

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 14, 2024, 9:32 AM IST

Updated : Jul 14, 2024, 11:59 AM IST

Road accident in Giridih. गिरिडीह के पचंबा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

Road accident in Giridih
लोगों को समझाते पुलिसकर्मी (ईटीवी भारत)

गिरिडीहःअज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक जमुआ थाना क्षेत्र के मधवा निवासी अरबाज अंसारी था. घटना रविवार की सुबह पचंबा-चित्राडीह मार्ग पर परियाना के पास घटी. घटना पचंबा थाना क्षेत्र की है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलने पर पचंबा थाना के इंस्पेक्टर मंटू कुमार वहां पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया.

अज्ञात वाहन की चपेट में आया बाइक सवार (ईटीवी भारत)

इधर, घटना के संदर्भ में ग्रामीणों ने बताया कि जमुआ के मधवा निवासी अरबाज अंसारी रविवार की सुबह अपने घर से पचंबा जा रहा था. रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. घटना के बाद लोग अज्ञात वाहन का पता लगाने और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं.

तीन घंटे के तक रहा सड़क जाम

घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ गणेश रजक और डीएसपी कौशर अली भी वहां पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने मृतक के परिजनों से बात की. काफी देर तक उन्हें समझाया गया. फिर बीडीओ ने उन्हें अंतिम संस्कार के लिए 10 हजार रुपये नकद दिए. इसके अलावा उन्होंने आगे के मुआवजे के लिए जमुआ बीडीओ से बात की. मृतक के परिजनों को सरकारी आवास और अन्य लाभ दिलाने का आश्वासन दिया गया, जिसके बाद जाम हटाया गया. ग्रामीणों द्वारा करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रखा गया. इसके कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Last Updated : Jul 14, 2024, 11:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details