दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 10, 2024, 1:52 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली में कैश कलेक्शन कर लौट रहे युवक से लूट, बाइक सवार बदमाशों ने 50 लाख रुपए लूटे

Delhi Loot Case: दिल्ली चांदनी चौक में कैश कलेक्शन कर वापस लौट रहे एक युवक से शुक्रवार रात बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. कलेक्शन बॉय एक कंपनी से 50 लाख रुपए कलेक्ट कर वापस लौट रहा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में बेखौफ अपराधी कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला उत्तरी दिल्ली से सामने आया है. जहां पॉश सिविल लाइन इलाके से शुक्रवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने एक स्कूटी सवार कलेक्शन बॉय से रुपयों से भरा बैग लूट लिया. कलेक्शन बॉय नेताजी सुभाष प्लेस स्थित दाना बनाने वाली एक कंपनी से पैसे लेकर जा रहा था. उसके बैग में 50 लाख रुपए थे.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित कलेक्शन बॉय स्कूटी से चांदनी चौक से कैश कलेक्शन करने के बाद खजूरी के लिए निकला था. जैसे ही वह सिविल लाइन थाना इलाके में पहुंचा. पीछे से आ रहे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसकी स्कूटी रोकी. जैसे ही स्कूटी सवार ने अपनी स्कूटी रोकी बदमाशों ने पैसे से भरा उसका बैग लूट लिया और वहां से फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना ओनर को दी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डीसीपी नॉर्थ मनोज कुमार मीणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि लूट की धारा में FIR दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जिस जगह वारदात हुई, वहां और उस रूट पर लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है. जिससे कि बदमाशों के बारे में पता चल सके. पुलिस अंदेशा लगा रही की इंफॉर्मेशन किसी जानकार द्वारा बदमाशों को दी गई होगी. तभी वह कलेक्शन बॉय का पीछा कर इस वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details