बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP में बैठकों का दौर, नीतीश कुमार को समर्थन देने पर आज हो सकता है ऐलान

Bihar Political Crisis: बिहार की राजनीति पल-पल बदल रही है. ऐसा लगता है कि कुछ ही घंटों में नीतीश कुमार पाला बदलकर बीजेपी के समर्थन से नौंवी बार सीएम पद की शपथ लेंगे. इस बीच भारतीय जनता पार्टी में बैठकों में दौर जारी है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 28, 2024, 7:06 AM IST

Updated : Jan 28, 2024, 7:11 AM IST

बिहार की राजनीति
बिहार की राजनीति

बिहार बीजेपी की बैठक

पटना:बदलते सियासी घटनाक्रम के बीच आज बीजेपी की विधायकों की बैठक होने जा रही है. इस बैठक में नीतीश कुमार को समर्थन देने पर औपचारिक ऐलान हो सकता है. इससे पहले शनिवार को भी भारतीय जनता पार्टी पार्टी में बैठकों का दौर चलता रहा. हालांकि अभी तक पार्टी खुलकर समर्थन देने को लेकर कुछ भी कहने से बच रही है. सम्राट चौधरी ने भी कहा कि अभी तक सीएम ने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है, लिहाजा अभी समर्थन की बात कहां से आ गई?

"हम लोग लोकसभा प्रभारी की बैठक में शामिल होने आए हैं. अभी तक नीतीश कुमार ने इस्तीफा नहीं दिया, ऐसे में बीजेपी के समर्थन की बात ही कहां है? वैसे भी इस पर फैसला शीर्ष आलाकमान को करना है. हमलोग पार्टी के फैसले के साथ हैं"-रेणु देवी, पूर्व उपमुख्यमंत्री

बीजेपी की अहम बैठक:शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई. कमेटी की इस बैठक के बाद प्रदेश स्तर की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की जा रही है. बैठक में तमाम विधायक सांसद विधान पार्षद और प्रदेश के पदाधिकारी शामिल हुए. विधान परिषद में विरोधी दल के नेता हरि साहनी से जब ईटीवी भारत संवाददाता ने पूछा कि आप लोग नीतीश कुमार का स्वागत के लिए तैयार हैं तो उन्होंने कहा कि इस पर फैसला केंद्रीय नेतृत्व को लेना है.

क्या बोले बीजेपी विधायक?:वहीं, बीजेपी विधायक कुंदन सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी हनुमान की भूमिका में हैं. जिस तरीके से हनुमान जी ने रावण के चंगुल से शनि महाराज को मुक्त कराया था, उसी प्रकार से भगवान राम के यज्ञ में आहुति देने वाले नेताओं को नरेंद्र मोदी मुक्त कर रहे हैं.

Last Updated : Jan 28, 2024, 7:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details