बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

'6 महीने बाद सिर्फ जनसुराज' प्रशांत किशोर के दावे से बिहार की सियासत में भूचाल - Prashant Kishor

JAN SURAJ IN BIHAR: बिहार विधानसभा चुनाव 2025 से पहले प्रशांति किशोर ने बड़ा बयान दिया है. इनके बयान से बिहार की सियासत में भूचाल आ गया है. 6 महीने के बाद जन सुराज का प्लान क्या है इसको लेकर खुलासा किया. लोगों से कहा कि मात्र 6 महीना इंतजार कीजिए. पढ़ें पूरी खबर.

प्रशांत किशोर
प्रशांत किशोर (ETV Bharat)

पटनाःप्रशांत किशोर बहुत जल्द 2 अक्टूबर को दल का गठन करने जा रहे हैं. बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर से मैदान में होंगे. उन्होंने एक कार्यक्रम सो संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि मात्र 6 महीना इंतजार की कीजिए. 6 महीने के बाद पूरे बिहार में सिर्फ जन सुराज ही दिखेगा. उन्होंने दावा किया है कि आने वाले चुनाव में कोई मुकाबला में नहीं होगा.

"विधानसभा चुनाव के लिए हमारे पास 15 महीने का समय है. घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है. 2 अक्टूबर को पार्टी का गठन करेंगे और 6 महीने बाद जहां देखेंगे वहां जन सुराज ही दिखाई देगा. बैठेंगे, सोएंगे या खड़ा रहेंगे जन सुराज ही दिखेगा. तीसरा कुछ नहीं दिखेगा. हमने अभी प्रचार शुरू नहीं किया है. हम अभी पैदल चल रहे हैं. दल बनने दीजिए फिर देखिएगा कि प्रचार कैसे होता है."-प्रशांत किशोर, जन सुराज संयोजक

प्रशांत किशोर (ETV Bharat)

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जब लोग नहीं माने तब हमने जन सुराज यात्रा की शुरुआत की. हम पिछले 2 वर्षों से चलते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि आलोचक भले ही कुछ भी कहें लेकिन यह सच है कि हम चल रहे हैं. लोग यह कह रहे हैं कि बात तो सही है लेकिन बिहार में सुधार नहीं होगा. मेरे समर्थक कह रहे हैं कि अगर बिहार सुधरेगा तो वह जन सुराज से ही सुधरेगा.

अपडेट जारी..

ABOUT THE AUTHOR

...view details